Home » बॉलीवुड » sushant singh rajput taking care of sara ali khan at promotion of kedarnath
 

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान का थ्रोबैक वीडियो वायरल, एक्ट्रेस का ख्याल रखते हुए आ रहे नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 August 2020, 16:30 IST

बॉलीवुड के दिवंगतस एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के पुराने वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. हाल ही में सुशांत और सारा अली खान का एक वीडियो जोरो से वायरल हो रहे हैं.

इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत एक्ट्रेस सारा अली खान का फिल्म के प्रमोशन के दौरान ख्याल रखते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सुशांत का अंदाज फैन्स काफी पसंद आ रहा है.वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म की प्रमोशन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत किस तरह सारा का ध्यान रख रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत और सारा के इस पुराने वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


सुशांत सिंह के ड्रग्स वाली बात पर बहन श्वेता ने की सीबीआई से एक्शन की मांग

वहीं सुशांत सिंह राजपूत मामले में दिन पर दिन एक नया मोड़ सामने आ रहा है. हाल ही में रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट्स को लेकर ये दावा किया गया है कि सुशांत को ड्रग्स दिया जा रहा था. इसको लेकर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सीबीआई से दोषियों के खिवाफ एक्शन लेने की मांग की है.

सोशल मीडिया पर श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा है कि ये अपराध है. सीबीआई को इस पर तुरंत एक्शन लेना चाहिए. हालांकि, रिया के वकील का दावा है कि रिया ने कभी भी नशा नहीं किया है और वह ब्लड टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं. हालांकि रिया से अभी तक सीबीआई की पूछताछ नहीं हुई है और माना जा रहा है कि अब जल्द ही उनसे भी पूछताछ होगी.

सोशल मीडिया पर सोनू सूद ने सरकार से मांगी मदद, नीट-जेईई एग्जाम डेट बढ़ाने को लेकर की अपील

First published: 26 August 2020, 16:30 IST
 
अगली कहानी