Home » बॉलीवुड » Sushant Singh Rajput wrote instagram post for his mother few days before suicide
 

सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड से कुछ दिन पहले अपनी मां के नाम लिखी थी रुला देने वाली पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2020, 16:10 IST

Sushant Singh Rajput Suicide: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर सबको चौंका दिया है. उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर खुदकुशी की. बताया जा रहा है कि वह पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थे. रव‍िवार को उनका शव पंखे से लटकता मिला है. नौकर ने पुलिस को उनके खुदकुशी की जानकारी दी.

सुशांत पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान नजर आ रहे थे. इसकी बानगी उनके आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट से देखने को मिलती है. उन्होंने कुछ दिनों पहले अपनी मां के नाम एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा था. सुशांत ने अपनी पोस्ट में लिखा था, "आंसुओं की बूंदों से धुंधला अतीत हवा में घुलता जा रहा है. अंतहीन सपने और एक क्षणभंगुर जीवन दोनों के बीच से गुजर रहा है.. मां"

सुशांत मात्र 34 साल के थे. उनकी मां का देहांत तकरीबन 18 साल पहले हो चुका था. तब सुशांत 16 साल के थे. बताया जाता है कि वह अपनी मां के बहुत करीब थे. सोशल मीड‍िया पर कई बार वह अपनी मां के प्रति प्रेम को जता चुके हैं. इंस्टाग्राम पर लास्ट पोस्ट से ऐसा लगता है कि  जैसे उन्हें किसी वजह से मां की याद आ रही हो.

यह पोस्ट उन्होंने 3 जून को की थी. इस पोस्ट में सुशांत ने अपने साथ अपनी मां की एक तस्वीर भी लगाई थी. 3 जून के बाद उनकी कोई पोस्ट नहीं आई थी. पुलिस के अनुसार, उनका डिप्रेशन का पिछले 6 महीने से इलाज चल रहा था. उनके घर से डिप्रेशन की दवाइयां मिली हैं. हलांकि वे आत्महत्या जैसा कदम उठा लेंगे किसी को भी इसका अंदाजा नहीं था. 

सुशांत को सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी के बायोपिक फिल्म से मिली थी. धोनी का किरदार निभाकर वह काफी पॉपुलर हो गए थे. सुशांत के करियर की यह पहली बड़ी फिल्म थी, इसने सौ करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इसके अलावा वह सोनचिड़िया तथा छिछोरे में नजर आए थे. सुशांंत की आखिरी  फिल्म केदारनाथ थी, इसमें वह सारा अली खान के साथ दिखे थे.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, धोनी की बायोपिक में किया था काम

कार्तिक आर्यन ने लिया गुलाबो सिताबो टंग ट्विस्टर चैलेंज, उनकी मां ने कोशिश पर फेर दिया पानी

First published: 14 June 2020, 16:10 IST
 
अगली कहानी