Home » बॉलीवुड » sushant singh sister is happy with the fact that his ssr case transferred to cbi
 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया पोस्ट, कहा - 'आखिरकार सीबीआई'

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2020, 17:57 IST

बॉलीवुड के दिंवगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh का केस सीबीआई को ट्रांसफर हो चुका है. केंद्र सरकार की तरफ से बिहार सरकार की सिफारिश पर मुहर लगा दी गई है. इस खबर के बाद सुशांत के फैंस चैन की सांस ले रहे हैं. हाल ही में एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी इस मामले में खुशी जताते हुए ट्वीट शेयर किया है.

श्वेता ने ट्वीट करते हुए लिखा- ' आखिरकार सीबीआई. जस्टिस फॉर सुशांत .' सुशांत के केस को सीबीआई को ट्रांसफर की खबर सुनते ही अंकिता लोखंडे ने भी एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने कैप्शन पर आभार जताया. इस पोस्ट में अंकिता ने लिखा- जिस पल के लिए हम सभी इंतजार कर रहे थे वो आखिरकार आ गया है. अंकिता के इस पोस्ट पर तमाम लोगों ने अपने अपने रिएक्शन दिए.


सुशांत के अकाउंट स्टेटमेंट में पूजा पाठ के नाम से ट्रांसफर हुए लाखों रुपये, रिया पर जादू टोना का परिवार ने लगाया आरोप

 

दरअसल सुशांत के परिवार वाले इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. जिसके बाद बिहार सरकार ने केंद्र सरकार को CBI जांच की सिफारिश भेजी थी. जिसे केंद्र सरकार द्वारा स्वीकार कर लिया गया है. अब इस मामले की जांच सीबीआई करेगी. जिसके बाद जाहिर सी बात है इस पूरे मामले में कई राज खुलकर सामने आएंगे.

बताते चलें कि इस मामले में अभी तक बिहार और मुंबई पुलिस जांच कर रही थी. लेकिन कहा जा रहा था कि मुंबई पुलिस की तरफ से इस मामले की जांच में बिहार पुलिस की मदद नहीं की जा रही है. इसी के चलते लोग मुंबई पुलिस की जांचस पर तमाम तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं. हालांकि इस मामले को लेकर कई बॉलीवुड के स्टार्स सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं.

श्री राम मंदिर को लेकर बॉलीवुड में उत्साह, शत्रुघ्न सिन्हा से लेकर अनुपम खेर तक ने ऐसे जताई खुशी

First published: 5 August 2020, 17:57 IST
 
अगली कहानी