Home » बॉलीवुड » sushant singh sister shweta singh kirti decides to break from social media
 

सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने बनाई सोशल मीडिया से दूरी, बताई ये वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2020, 9:57 IST

सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.अक्सर वो सुशांत से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में श्वेता ने कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया पर दूर रहने का फैसला लिया है. श्वेता का कहा है कि वो सुशांत की मौत के दर्द से उबर नहीं पा रही हैं, इसलिए ध्यान और प्रार्थना करेंगी.

सोशल मीडिया पर श्वेता ने लिखा, ' आप कितने भी मजबूत रहने की कोशिश करें, लेकिन फिर भी गहरा दर्द हावी हो जाता है कि भाई तो है ही नहीं. उसे कभी छू नहीं पाऊंगी या हंसते हुए देख नहीं पाऊंगी या उसके जोक्स नहीं सुन पाऊंगी...पता नहीं ये जख्न पूरी तरह से भरने में कितना वक्त लगेगा. मैंने 10 दिन ऑनलाइन आने से छुट्टी ली है और गहन ध्यान और प्रार्थना में लीन रहूंगी. इस दर्द से वाकई मुक्त होने की जरूरत है.'


अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बम दिवाली को होगी रिलीज, शेयर किया टीजर

वहीं इसके पहले बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था. श्वेता ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'एक दिलकश स्माइल.' श्वेता द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत राजकुमार राव के साथ इंटरव्यू दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर किस तरह मस्ती कर रहे हैं. राजकुमार राव की बात सुनकर सुशांत बहुत जोर से हंसने लगते हैं.

हंसते हुए सुशांत सोफे पर आराम से लेट जाते हैं, जिसके बाद पीछे से एक्टर के सिर पर कोई थप्पड़ मार देता है.बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत के निधन की सीबीआई जांच जारी है.

सोनू सूद से एक शख्स ने मांगा बिहार चुनाव के लिए बीजेपी का टिकट, एक्टर के जवाब ने जीत लिया दिल

First published: 17 September 2020, 9:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी