Home » बॉलीवुड » sushant sinhj rajput ex girlfriend ankita lokhande first reaction
 

SSR केस: सीबीआई जांच पर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड ने किया पोस्ट, कहा- जिस पल का इंतजार था वो आ गया

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2020, 17:57 IST

बॉलीवुड के दिंवगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh के आत्महत्या मामले में एक नया मोड़ आ गया है. केंद्र सरकार ने इस केस को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया है. जिसके चलते जाहिर सी बात है अब इस मामले से जुड़े की राज से पर्दा हटेगा. ये खबर आते ही सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस ने चैन की सांस ली है. हाल ही में एक्ट्रेस अंकिता लोखड़े ankita lokhande का इस खबर को लेकर रिएक्शन आया है.

सुशांत का केस जैसे ही सीबीआई को ट्रांसफर किए जाने का ऐलान हुआ है. वैसे ही अंकिता ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने कैप्शन पर आभार जताया. इस पोस्ट में अंकिता ने लिखा- जिस पल के लिए हम सभी इंतजार कर रहे थे वो आखिरकार आ गया है. अंकिता के इस पोस्ट पर तमाम लोगों ने अपने अपने रिएक्शन दिए. एक्ट्रेस डलजीत कौर ने लिखा- हां, अभी तो बस शुरुआत हुई है. सच जरूर सामने आएगा. सत्यमेव जयते. अंकिता के इस पोस्ट पर एक्टर नंदीश संधु ने भी कमेंट किया.


 राम मंदिर के भूमि पूजन पर बोले रामायण के 'राम'- स्वर्णिम अक्षरों से लिखा जाएगा ये दिन

View this post on Instagram

Gratitude 🙏🏻 #sushantsinghrajput

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

दरअसल सुशांत के परिवार वाले इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. जिसके बाद बिहार सरकार ने केंद्र सरकार को CBI जांच की सिफारिश भेजी थी. जिसे केंद्र सरकार द्वारा स्वीकार कर लिया गया है. अब इस मामले की जांच सीबीआई करेगी. जिसके बाद जाहिर सी बात है इस पूरे मामले में कई राज खुलकर सामने आएंगे.

बताते चलें कि इस मामले में अभी तक बिहार और मुंबई पुलिस जांच कर रही थी. लेकिन कहा जा रहा था कि मुंबई पुलिस की तरफ से इस मामले की जांच में बिहार पुलिस की मदद नहीं की जा रही है. इसी के चलते लोग मुंबई पुलिस की जांचस पर तमाम तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं. हालांकि इस मामले को लेकर कई बॉलीवुड के स्टार्स सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं.

श्री राम मंदिर को लेकर बॉलीवुड में उत्साह, शत्रुघ्न सिन्हा से लेकर अनुपम खेर तक ने ऐसे जताई खुशी

First published: 5 August 2020, 17:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी