Home » बॉलीवुड » Sushmita Sen doing belly dance on nora fatehi song dilbar and flauts her abs video share on instagram
 

सुष्मिता सेन 'दिलबर' पर बैली डांस करने के बाद बोली- दिलबर हमेशा से ही एक एहसास रहा है

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 September 2018, 13:58 IST

बॉलीवुड में पुराने गाने को रिक्रिएट करके बनाने का तरीका आज कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन उसमें कुछ गाने हिट हो जाते है और कुछ फ्लॉप साबित होते है. 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म 'सत्ममेव जयते' का गाना 'दिलबर' काफी हिट साबित हुआ. इस गाने पर अब खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी डांस करने से खुद को रोक नहीं पाई हैं.

ये भी पढ़ें-सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन जल्द ले सकते हैं बॉलीवुड में एंट्री, फोटो देख आप भी हो जाएंगे फैन


एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रिक्रिएट गाने 'दिलबर-दिलबर' पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो में सुष्मिता का डांस को तो कमाल का है ही साथ ही एक्ट्रेस अपने ऐब्स भी फ्ल़ॉन्ट कर रही हैं. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने ये डांस वर्कआउट के बाद किया है और लिखा,"दिलबर हमेशा से ही एक एहसास रहा है." 

बता दें कि ये गाना सुष्मिता सेन की फिल्म 'सिर्फ तुम' काे गाने 'दिलबर-दिलबर' का रिक्रिएटेड वर्सन है. उस वक्त जब ये गाना रिलीज हुआ था तब लोग एक्ट्रेस के दीवाने हो गए थे. इस गाने में सुष्मिता एक्टर संजय कपूर के साथ नजर आई थीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यहां भी साबित किया कि वो वाकई काफी फिट है और अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती हैं.

ये भी पढ़ें- खुले में नहाना पसंद करती है यह खूबसूरत एक्ट्रेस, रह चुकी हैं मिस यूनिवर्स

नोरा की तारीफ में सुष्मिता सेन ने कहा था,"नोरा ने इस गाने में काफी अच्छे डांस मूव्स किए है और साथ ही इस गाने के रीमिक्स को बेहतरीन तरीके से बनाया गया है. नोरा ने काफी अच्छा काम किया है. इस गाने में मेरी दो फेवरेट लाइन है जो कि गाने में डाली गई है. हालांकि, अभी भी मुझे गाने का ओरिजनल वर्जन पसंद है."

ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन की 8 साल बाद होगी फिल्मों में वापसी!, इस खास रोल के लिए बनाए एब्स

कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि सुष्मिता जल्द ही फिल्म से कमबैक करने वाली है और इस पर उन्होंने कहा था कि ,"मुझे कई दिनों से किसी अच्छे स्क्रिप्ट की तलाश में थी और मेरी यह तलाश अब खत्म हो चुकी है." सुष्मिता की इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी. जब उनसे प‍िछले द‍िनों कमबैक को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने कई स्क्रिप्ट देखी हैं और अंततः दो स्क्रिप्ट फाइनल की हैं. फिल्मों के नाम की घोषणा जल्द ही की जाएगी.

First published: 8 September 2018, 13:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी