Home » बॉलीवुड » sushmita sen shares a experience to media about molestation by 15 years old boy in an event
 

मिस यूनिवर्स सुष्मिता के साथ 15 साल के लड़के ने की थी छेड़छाड़, बयां की आपबीती

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2018, 12:30 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने फिल्म इंडस्ट्री अपनी अलग पहचान बना रखी है. 42 साल की सुष्मिता सेन ने पहली भारतीय महिला मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद से अब तक अपने आपको काफी मेनटेन करके रखा है. सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं और अपनी फिटनेस और एक्सरसाइज करते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में सुष्मिता सेन ने एक चौंका देना वाला खुलासा किया है. सुष्मिता सेन शनिवार को एक इवेंट में गई थीं जहां उन्होंने मीडिया को बताया कि लोगों को लगता है कि हम सेलेब्रिटी के साथ कई बॉडीगार्ड होते हैं तो हमें छेड़छाड़ और बदसलूकी जैसी कोई परेशानी का शिकार नहीं होना पड़ता, लेकिन ऐसा नहीं है. मीडिया से बात करते हुए सुष्मिता ने कहा, "लोग कहते हैं कि हमें क्या पता होगा कि देश में महिलाओं के साथ क्या हो रहा है. हमारे साथ सेफ्टी होने के बाद भी हम ऐसे लोगों से डील करते हैं जो बदतमीजी करते हैं."

 

इसके आगे उन्होंने बताया कि कैसे सैकड़ों की भीड़ में उनके साथ एक 15 साल के बच्चे ने बदतमीजी की थी. आखिरी बार मेरे साथ ऐसा 6 महीने पहले हुआ था. 'मैं एक अवॉर्ड फंक्शन में थी और वहां मीडिया भी थी. वहां 15 साल के एक लड़के ने मेरे साथ छेड़खानी की. उसे लगा कि इतनी भीड़ में मुझे पता नहीं चलेगा, लेकिन मुझे पता चल गया था.' मैं हमेशा सेल्फ डिफेंस रखती हूं, जैसे ही उसने ऐसा किया तो मैंने तुरन्त उसका हाथ पकड़ कर उसे आगे खींच लिया और मैं ये देखकर हैरान थी कि वो सिर्फ 15 साल का लड़का था.

 

इस घटना के तुरन्त बाद मैं उसे अपने साथ थोड़ी दूर वॉक पर ले गई. सुष्मिता ने उस लड़के से कहा कि अगर मैं इस बात का तमाशा बनाऊं तो तुम्हारी जिंदगी खराब हो जाएगी. इस पर वो लड़का बोलने लगा कि मैंने नहीं किया. तब सुष्मिता ने कहा कि किया तो है, अभी मान लो. इस पर उस लड़के ने उनसे माफी मांग ली. उसके बाद उस लड़के ने कहा कि आगे कभी ऐसा नहीं करेगा. इस पर सुष्मिता ने कहा कि मैंने तुम्हारा चेहरा देख लिया है. ऐसा कभी हुआ तो मैं तुम्हारी शिकायत कर दूंगी.

 

ऐसे मामलों में सुष्मिता का मानना है कि ऐसे लोगों को किसी ने सिखाया ही नहीं है कि यह कोई एनटरटेंमेंट नहीं होता. यह अपराध है, इससे जिंदगी खराब होती है.उन्होंने आगे कहा कि जो लोग रेप और गैंगरेप करते हैं उन्हें फांसी की सजा होनी चाहिए. उन पर दया के बारे में सोचना भी नहीं चाहिए.

ये भी पढ़ें- इस एडवेंचरस सवाल का जवाब देकर सुष्मिता ने जीता था 'मिस यूनिवर्स' का ताज

बता दें कि सुष्मिता सेन सबसे खूबसूरत महिला की लिस्ट में शामिल हैं इसके अलावा बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगल मां में भी उनका नाम शुमार है. हालांकि उन्होंने 2 बच्चियों को गोद ले लिया है और उन्हें ही वो पाल रही है. जिनमें 2000 में उन्होंने रेने को गोद लिया था जो हाल ही में 18 साल की हो चुकी हैं. वहीं उन्होंने जनवरी, 2010 में एक और बेटी अलीशा को अडॉप्ट किया था.

First published: 22 May 2018, 12:30 IST
 
अगली कहानी