Home » बॉलीवुड » sushmita sen with her daughter rene sen doing exercise video share on socia media
 

सुष्मिता सेन ने Instagram पर वीडियो शेयर कर लिखा- एक शेरनी और उसकी शावक बच्ची

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2018, 16:36 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं. इसके अलावा सुष अपनी बेटी के फिटनेस पर भी उतना ही ध्यान देती हैं. सुष्मिता सेन अपनी बेटियों के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कभी वो उनके साथ शॉपिंग तो कभी घूमते हुए पोस्ट करती रहती हैं.

 

हाल ही में सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वो अपनी बेटी रेने के साथ एक्सरसाइज करती हुई दिखाई दे रही हैं. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा है, 'क्या शानदार जर्नी रही! उसके पहले कदम से लेकर यहां तक सिखाने तक...' एक शेरनी और उसकी शावक बच्ची... टीम वर्क जारी है. बेहद गर्व महसूस हो रहा है. आई लव यू.'

 

सुष्मिता सेन को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वो 42 साल की हैं. उनकी फिट बॉडी इस बात का सीधा उदाहरण है. इसी के साथ सुष्मिता अपनी बेटियों की भी फिटनेस का भी ध्यान काफी रख रही हैं. सारी वीडियोज़ सुष्मिता सेन अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

42 साल की सुष्मिता सेन सबसे खूबसूरत महिला की लिस्ट में शामिल हैं इसके अलावा बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगल मां में भी उनका नाम शुमार है. हालांकि उन्होंने 2 बच्चियों को गोद ले लिया है और उन्हें ही वो पाल रही है. जिनमें 2000 में उन्होंने रेने को गोद लिया था जो हाल ही में 18 साल की हो चुकी हैं. वहीं उन्होंने जनवरी, 2010 में एक और बेटी अलीशा को अडॉप्ट किया था. बता दें कि गोद लेते वक्त अलीशा मात्र 3 महीने की थी, वह भी अब 8 साल की हो चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- शादी से पहले सोनम का मेकअप वीडियो वायरल, अनुपम खेर ने दिया खूबसूरत गिफ्ट

First published: 4 May 2018, 16:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी