Home » बॉलीवुड » Swara Bhaskar Birthday: Know the unknown facts of actress and her bold scenes and statements
 

इस हॉट एक्ट्रेस का हमेशा से रहा है विवादों से गहरा नाता, कभी बोल्ड सीन्स तो कभी बेबाक बयान बने वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2019, 10:10 IST
Swara Bhaskar Birthday

बॉलीवुड में बेबाक और बोल्ड अंदाज से अपनी पहचान बनाने वाली स्वरा भास्कर का आज 31वां जन्मदिन है. स्वरा के इस खास दिन पर हम चर्चा करने जा रहे हैं उनके कुछ बोल्ड सीन्स और बेबाक और विवादित बयानों को लेकर. सिर्फ अपने बयानों को लेकर ही नहीं स्वरा अपनी हॉटनेस की वजह से भी कई बारह सुर्खियों का हिस्सा रही हैं. स्वरा ने कई बार सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड लुक में तस्वीर शेयर कर लोगों को हैरान किया है. इसके अलावा जब पिछले साल स्वरा ने फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में मास्टरबेशन सीन किया तो लोगों ने अपने दातों तले उंगली दबा ली और एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया गया.

 

Swara Bhaskar

साल 2018 में 1 जून को आई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में लीड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बेहद बोल्ड सीन दिया था जो कि एक मास्टरबेशन सीन था और इसके बाद स्वरा को काफी ट्रोल भी किया गया था. लोगों ने उन्हें भला बुरा कहने से लेकर गालियां तक दे डाली थीं लेकिन इसके बाद भी स्वरा ने इस पर एक बयान दिया था और कहा,"मुझे पता था कि ‘वीरे दी वेडिंग’ में बोल्ड सीन के लिए उन्हें ट्रोल किया जाएगा लेकिन उन्हें यह भी लगा कि इससे महिलाओं की यौन इच्छाओं के बारे में विमर्श शुरू होने लगेगा."

 

Swara Bhaskar

इसके अलावा स्वरा भास्कर कई और भी बोल्ड सीन्स से लेकर बेबाक बयानों से भी सुर्खियों में बनी रहीं. स्वरा ने सेना पर विवादित बयान दिया था और कहा था,"भारतीय सेना के कई मुद्दो को हैशटैग करते हुए सेना को बेवकूफ कह दिया था." इसके अलावा स्वरा ने पीएम मोदी पर भी बयान देते हुए कहा था,"पीएम मोदी के पूरी रात जागने को लेकर कहा ये नौकरी का एक हिस्सा है या इसके अलग से प्वांइट्स मिलने चाहिए."

 

Swara Bhaskar

तो वहीं स्वरा ने फिल्म 'पद्मावत' डायरेक्टर भंसाली को एक लेटर लिखा था जिसमें उन्होंने लिखा,"पुरुष का मतलब आप जो भी समझते हों- पति, रक्षक, मालिक, महिलाओं की सेक्शुअलिटी तय करने वाले, उनकी मौत के बावजूद महिलाओं को जीवित रहने का हक है. महिलाएं चलती-फिरती वजाइना नहीं हैं. हां महिलाओं के पास यह अंग होता है लेकिन उनके पास और भी बहुत कुछ है. इसलिए लोगों की पूरी जिंदगी वजाइना पर केंद्रित, इस पर नियंत्रण करते हुए, इसकी हिफाजत करते हुए, इसकी पवित्रता बरकरार रखते हुए नहीं बीतनी चाहिए.वजाइना के बाहर भी एक जिंदगी है. बलात्कार के बाद भी एक जिंदगी है."

 

 

Swara Bhaskar

कई बेबाक बयानों और बोल्ड सीन्स का हिस्सा होकर और भी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इंडस्ट्री में सभी लोगों को मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार रहती हैं. इतना ही नहीं स्वरा अपने ट्रोलर्स से भी अच्छे से निपटना जानती हैं. स्वरा भास्कर कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते भी सोशल मीडिया पर छाई रहीं. स्वरा भास्कर अपने रोल में भी परफेक्ट होना जानती हैं और उनका दमदार रोल सभी को पसंद आता है. स्वरा के जन्मदिन पर कैच हिंदी की तरफ से उन्हें बधाई.

बॉलीवुड की इन हॉट एक्ट्रेसेस ने किया है मास्टरबेशन सीन्स, सुर्खियों के साथ विवादों में भी रहा है नाम

विवेक ओबरॉय स्टारर 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर SC ने याचिकाकर्ता से पूछा- क्या आपत्ति है आपको

First published: 9 April 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी