Home » बॉलीवुड » Swara bhaskar congress supporter Payal Rohtagi twitter war feminism post on social media
 

स्वरा भास्कर पर इस मशहूर एक्ट्रेस ने साधा निशाना, पलटवार करते हुए बोलीं- दीदी पानी पीलो..

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2019, 12:11 IST
Swara bhaskar

अक्सर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और पायल रोहतगी को लेकर गर्मागर्मी देखने को मिली है और सोशल मीडिया पर हमेशा ही कमेंट्स और पोस्ट के जरिए दोनों ने एक दूसरे पर निशाना साधा है. इन दिनों राजनीतिक सरगर्मी के बीच दोनों के बीच भी गर्मी ज्यादा बढ़ गई है और हाल ही में पायल रोहतगी ने एक वीडियो शेयर कर स्वरा भास्कर पर निशाना साधा है और साथ ही उन्हें कुछ ऐसा कह डाला है जिससे स्वरा का पारा हाई हो गया और उन्होंने भी पलटवार कर दिया.

 

पायल रोहतगी ने वीडियो शेयर करते हुए स्वरा के लिए कहा,"आप अपने आप को फेमिनिस्ट कहती हैं. आप जिस पार्टी को सपोर्ट करती हैं उसके जो पूर्व प्राइम मिनिस्टर थे, राजीव गांधी ने शाह बानो के साथ गलत किया. शाह बानो को 62 की उम्र पर उनके हसबैंड ने  ट्रिपल तलाक दिया था. वो लेडी जो पांच बच्चों की मां थी उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में केस फाइल किया था और उन्हें इसमें जीत हासिल हुई थी."

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल है ये खूबसूरत मॉडल, अभिषेक बच्चन भी खा सकते हैं धोखा

पायल ने आगे कहा,"सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि उनके हसबैंड को एलिमनी पे करनी होगी. लेकिन आप जिस पार्टी को सपोर्ट करती हैं वो पार्टी एंटी इंडियन मुस्लिम वुमन हैं. क्योंकि वो न वो ट्रिपल तलाक बिल पास होने देते हैं. न वो हलाला पर कोई एक्शन लेते हैं और न ही पॉपुलेशन कंट्रोल बिल जैसे टॉपिक पर डिस्कशन करते हैं. क्योंकि उन्हें सिर्फ मुसलमानों की पॉपुलेशन बढ़ानी हैं. और वो सिर्फ मुसलमान आदमियों के लिए काम कर रहे हैं. वो मुस्लिम लेडी के बारे में सोचते तक नहीं हैं."

इतना सब कुछ सुनकर स्वरा भास्कर कहां शांत बैठने वाली उन्होंने फौरन पायल पर पलटवार किया और लिखा,"दीदी, पानी पी लो."  स्वरा भास्कर हमेशा ही सुर्खियों में अपने बयानों को लेकर रहती हैं और राजनीतिक मुद्दों पर भी अपनी राय और विरोधी पार्टियों पर तंज कसती रहती हैं. तो वहीं कुछ दिनों पहले स्वरा कन्हैया कुमार को सपोर्ट करने बेगूसराय पहुंची थीं.

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल है ये खूबसूरत मॉडल, अभिषेक बच्चन भी खा सकते हैं धोखा

सलमान खान की जिंदगी को लेकर आई चौंकाने वाली खबर, बिन शादी के बनने वाले है पिता

First published: 10 May 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी