Home » बॉलीवुड » Swara bhaskar fan made a video with her and saying 'Ayega Toh Modi Hi' video goes viral on social media
 

स्वरा भास्कर के साथ सेल्फी लेने की जगह वीडियो बनाने लगा ये शख्स, फिर कहा- आएगा तो मोदी ही..

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2019, 10:10 IST
Swara bhaskar

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हमेशा ही अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती है और सुर्खियों में छाई रहती हैं. इन दिनों चल रहे लोकसभा चुनाव में भी स्वरा कटाक्ष करने से पीछे नहीं हट रही बल्कि बीजेपी सरकार के विरोध में लगातार बयान दे रही हैं. तो वहीं कुछ दिनों पहले स्वरा कन्हैया कुमार के प्रचार में शामिल हुई थी. इसके बाद अब स्वरा आप प्रत्याशी का समर्थन करने दिल्ली पहुंच गई और इसके बाद से उन्हें ट्रोल तो किया ही जा रहा था. साथ ही इसके एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

हाल ही में स्वरा भास्कर एयरपोर्ट से जा रही थी और उनके एक फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने की जिद की जब एक्ट्रेस ने सेल्फी लेने के लिए हामी भर दी. स्वरा का फैन सेल्फी की बजाय वीडियो बनाने लगा और उसमें उस शख्स ने कहा कि,"मैम,आएगा तो मोदी ही." इसके साथ ही शख्स ने ट्विटर के कैप्शन में लिखा,'एपिक बेइज्जती.'

 

तो वहीं स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट के बाद लिखा,"राजनीतिक दलों के लोगों के साथ भी सेल्फी में मुझे दिक्कत नहीं है लेकिन उस व्यक्ति ने चुपके से वीडियो शूट कर लिया. मैं उस व्यक्ति की इस हरकत से हैरानी में नहीं हूं मुझे पता है कि इस तरह की हरकत भक्त ही कर सकते हैं और उस व्यक्ति को लगता है कि ऐसा करने से उसका जीवन सार्थक हो जाएगा."

Swara Bhaskar and Kanhaiya Kumar

स्वरा भास्कर को लोग इसलिए ट्रोल करते रहते हैं क्योंकि बीजेपी को लेकर वो हमेशा ही कटाक्ष करती रहती हैं. साथ ही उन्होंने बेगूसराय से खड़े उम्मीदवार कन्हैया कुमार के सपोर्ट में मंच पर पहुंची थीं. इसके बाद स्वरा आप प्रत्याशी के समर्थन में भी पहुंच गई और इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाने लगा और एक शख्स ने कह डाला कि आएगा मोदी ही.

अक्षय कुमार के पीएम मोदी वाले इंटरव्यू को लेकर इस एक्टर ने किया ट्रोल, कहा- डोनाल्ड ट्रंप का लेना है इंटरव्यू

बुरे फंसे अक्षय कुमार! नागरिकता के बाद नेशनल अवॉर्ड पर खड़े हो गए सवाल

धोनी और इस मशहूर एक्ट्रेस के अफेयर होने की थी चर्चा, ब्रेकअप के बाद बोलीं- बदनुमा दाग था रिश्ता 

First published: 9 May 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी