Home » बॉलीवुड » Swara bhaskar fight with Delhi MLA Kapil mishra on Pulwama Attack on social media
 

स्वरा भास्कर को लेकर कपिल ने दिया शर्मिंदगी भरा बयान, कहा- उनकी उंगली फ्री हो गई अब..

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2019, 18:11 IST
Swara bhaskar

पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर पूरे देश का खून खौल रहा है और लोग अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जमकर निकाल रहे हैं तो कुछ लोग पाकिस्तान से बदला लेने की नसीहत भी दे रहे हैं. ऐसा ही कुछ दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने किया. कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से ऐसा पोस्ट किया जिसे पढ़कर आपको शर्म आ जाएगी. तो वहीं कपिल के पोस्ट के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का जवाब और फिर से कपिल का पलटवार पोस्ट आपको सोचने पर मजबूर कर देगा कि लोगों की मानसिकता किस हद तक गिर सकती है.

हाल ही में कपिल मिश्रा ने अपने एक ट्वीट में आतंकवादियों से बदला लेने का तरीका बताया और कहा,"सर्जिकल स्ट्राइक से कुछ नहीं होगा. वैसा बदला लो जैसा इजराइल लेता है. वैसा लो जैसा अमेरिका ने लिया, वैसा लो जैसा श्रीलंका ने LTTE से लिया. कहा इस्लामिक आतंक का पूरा नाश कर दो. नहीं तो उस कोख को ही उजाड़ दो जो किसी आतंकी को जन्म दे सके."

 

इसके बाद स्वरा भास्कर ने लिखा,"कपिल ने अपने पोस्ट की आखिरी लाइन में नरसं'हार की बात कही है." कपिल मिश्रा को एक्ट्रेस की ये बात जरा भी नहीं पसंद आई और उन्होंने फिर से लिखा,"आपकी उंगली बड़ी देर से फ्री हुई ट्वीट के लिए. बाकी जेहादन ये कल कर चुकी. जम्मू को बदनाम करने के बाद नया खेल मुझे ट्विटर से हटाने का. आतंक की कोख उजाड़ने पर तुम सबको इतनी आग क्यों लगी? जेनोसाइड कश्मीरी पंडितों का हुआ था, बंगाल में डायरेक्ट एक्शन डे के दिन हुआ था."

कोबरापोस्ट के स्टिंग में हुआ बड़ा खुलासा, कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स पर लगे पैसे लेकर प्रचार का आरोप

स्वरा ने कपिल के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा,"ये विकृत मानसिकता वाला आदमी, हमारे देश का चुना हुआ प्रतिनिधि है,घटिया."

First published: 20 February 2019, 18:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी