Home » बॉलीवुड » Swara Bhaskar hits back to Anupam Kher who tweeted against Kanhaiya Kumar
 

अनुपम खेर ने कन्हैया कुमार के लिए कही ये बात तो भडक उठी स्वरा भास्कर, दिया करारा जवाब और बोलीं..

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2019, 16:10 IST
Swara Bhaskar and Anupam Kher

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान आज हो रहे हैं और चुनावी बयार के बीच राजनीतिक पार्टियों के बीच कटाक्ष और तंज खूब कसे जा रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड के सितारें भी पीछे नहीं हट रहे हैं. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हमेशा ही अपने बेबाक और बेतुके बयानों को लेकर सुर्खियों का हिस्सा रही हैं और साथ ही इन दिनों बेगुसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार के लिए प्रचार भी कर रही हैं. इसी बीच जब अभिनेता अनुपम खेर ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का सपोर्ट करते हुए कन्हैया कुमार पर तंज कसा तो स्वरा भड़क उठी और फिर उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिससे वो एक बार फिर चर्चा में आ गई. 

वैसे तो दोनों ही स्टार अलग विचारधारा के साथ अपने-अपने प्रत्याशियों को सपोर्ट कर रहे हैं लेकिन एक दूसरे पर इनकी तीखी नोक-झोंक ट्विटर पर देखने को साफ मिल रही है. जब अनुपम खेर ने कन्हैया कुमार पर तंज कसते हुए कहा,"सुना है टुकड़े टुकड़े गैंग का एक सदस्य बेगुसराय से इलेक्शन लड़ रहा है. जो अपने देश का नहीं हो सकता वो आपका क्या होगा."

 

इस पर स्वरा भास्कर का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने तीखे स्वर में कहा,"सर मुझे लगता है आप बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की बात कर रहे हैं! सही कहा - जो देश की ना हो सकी, जिसने आतंकवादी हमले द्वारा देश तोड़ने की कोशिश की. वो भला भोपाल की या संसद की क्या होगी!!!!! जय हिंद."

 

स्वरा के जवाब के बाद अनुपम खेर ने फिर से लिखा,"मैंने अपने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया था लेकिन सारे टुकड़े टुकड़े गैंग वाले अपना अपना नकाब उतार कर अपने बिलों से बाहर निकल आए. बेचारे." 

सनी देओल पर कुमार विश्वास ने साधा निशाना और कह दी ऐसी बात कि..

साध्वी प्रज्ञा को जब से भोपाल को टिकट मिला है तभी से स्वरा इसका विरोध कर रही हैं और इसके पहले उन्होंने लिखा था,"हमारी सांसदों की चिंतनशील सूची में एक और बढ़ोतरी, एक संभावित आतंकवादी. मालेगांव विस्फोट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा. बीजेपी का नफरत और विभाजित करने वाला एजेंडा सभी के सामने है."

First published: 29 April 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी