Home » बॉलीवुड » swara bhaskar making terror accused mp is ok asking questions
 

बोली स्वरा भास्कर- आतंकी सासंद बन जाए तो कुछ नहीं, मैं सवाल करूं तो राजद्रोह

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2020, 12:12 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (swara bhaskar ) अक्सर अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चा का विषय बनी रहती हैं. उन्होंने हाल ही में महिला एवं बाल विकास विभाग के बिटिया उत्सव में विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि पिछले ही साल हमने एक आतंक के आरोपी को संसद में भेजा है. उन्हें लोकतंत्र के मुताबिक एक अच्छे खासें वोटों से जिताकर भेजा है. वो हमें एंटीनेशनलिस्ट नहीं लगता है. असल में, स्वरा भास्कर का इशारा बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तरफ था, जो 2008 के मालेगांव बम ब्लास्ट में आरोपी हैं, प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने 2019 के लोभसभा चुनाम में बीजेपी के टिकट पर जीत हासिल की थी.

दरअसल स्वरा भास्कर मध्यप्रदेश के ग्वालियर बिटिया उत्सव कार्यक्रम के लिए मध्यप्रदेश पहुंची. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा, ‘ अगर मैं सवाल उठाती हूं तो मुझ पर एंटीनेशनल का आरोप लगता है, लेकिन जिन सांसद पर आतंकवादी होने का आरोप लगता है उन पर कोई कुछ नहीं बोलता है.’ वहीं स्वरा ने ये भी कहा, ‘मेरे पास वोट देने का अधिकार है और एक अच्छे नागरिक के तौर पर मै टैक्स देती हूं लेकिन जैसे ही सवाल करती हूं मेरे खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज करा दिया जाता है.

Video: Bigg Boss विनर पर हमला, सिर पर फोड़ी बोतलें, मारे घूंसे

बताते चलें कि सीएए और एनआरसी पर दी गई टिप्पणी के लिए उनपर देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया है. सोशल मीडिया पर भड़काऊ भाषण देने और माहौल खराब करने के आरोप पर ये मामला दर्ज हुआ है. जिसकी अगली सुनवाई 20 मार्च होनी है.

स्वरा के खिलाफ दर्ज मामले में कहा गया है कि वो सोशल मीडिया पर धर्म के आधार पर लोगों को बांटने की कोशिश कर रहीं हैं. यह आरोप कानपुर के एक वकील ने लगाते हुए स्वरा के खिलाफ याचिका दायर की है. इसमें उन्होंने कहा कि अपने ट्वीट और भाषणों के जरिए एक्ट्रेस कई बार सरकार, सुप्रीम कोर्ट और सुरक्षा एजेंसियों के खिलाफ टिप्पणियां कर चुकी हैं. वो देश की छवि को खराब करने का प्रयास भी कर रहीं हैं.

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई सारा अली खान, लोगों ने कहा- 'थोड़ी शर्म कर लो'

पाकिस्तान में अमिताभ बच्चन के शो KBC के नाम चल रहा धड़ल्ले से ठगी का अड्डा, 3 गिरफ्तार

First published: 7 March 2020, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी