Home » बॉलीवुड » swara bhaskar mother ira bhaskar react on her masturbation scene in film veere di wedding
 

'वीरे दी वेडिंग' में स्वरा भास्कर के 'मास्टरबेशन' सीन पर मां बोलीं- हिंदी सिनेमा में ये सब नहीं होता

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2018, 17:34 IST

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग'में एक्ट्रेसेस के बोल्ड सीन्स को लेकर लोगों ने पहले ही आपत्ति जताई थी, लेकिन इस फिल्म में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के एक बोल्ड सीन पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. इस पर स्वरा ने ट्रोलर्स को 'पेड ट्रोल'करार दिया था. इसके बाद अब इस मामले पर स्वरा की मां ईरा भास्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. फिलहाल,अभी तक ईरा ने इन सीन्स को लेकर सीधे तौर पर तो कुछ भी नहीं कहा लेकिन इस तरह के सीन्स को लेकर बात की है. 

बता दें कि स्वरा ने फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में एक सीन ऐसा किया है, जिसमें स्वरा पर ऑर्गेज्म सीन फिल्माया गया है, इसमें वो 'वाइब्रेटर' का इस्तेमाल करते हुए 'मास्टरबेशन' करते दिख रही हैं. जहां एक तरफ कुछ लोग इस सीन को लेकर स्वरा को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इस बोल्ड सीन पर उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- भंसाली के बाद इस फिल्म मेकर से जा भिड़ीं स्वरा भास्कर, बताया 'नीच' और 'बीमार'

ऐसे ही सीन्स को लेकर बात करते हुए स्वरा की मां ईरा ने कहा,"मैं सबसे पहले तो ये कहना चाहूंगी कि सेक्शुअलिटी इंडियन सिनेमा का कोई पार्ट नहीं है, जिसे डायरेक्ट दिखाया जा सके. अगर हम इंडियन सिनेमा के पिछले इतिहास की बात करें तो वो काफी अलग है. इसके अलावा कई सालों से सिनेमा का विकास हुआ हैं और इरॉटिक विषयों को लेकर भी हमारा नजरिया काफी साफ और मिलाजुला है."

इसके आगे ईरा कहती है,"सेक्शुअलिटी और वुमेन डिजायर को अब तक दिखाने के लिए गानों का सहारा लिया जाता रहा है, लेकिन कई ऐसे भी सीन्स होते हैं, जिन्हें गाने में आप सीधे तौर पर नहीं दिखा सकते. फिर चाहे वो बॉलीवुड फिल्में हो, बंगाली या तमिल फिल्में हों."

ये भी पढ़ें- कास्टिंग काउच: करीना का कमेंट से इनकार, सोनम और स्वरा ने कही बड़ी बात..

इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'मुगल-ए-आजम' के गाने का उदाहरण देते हुए कहा, ये फिल्म सीधे तौर पर लव मेकिंग या किसी भी सेक्स सीन को नहीं दिखाती है. महेश भट्ट के दिए एक बयान की याद दिलाई, जिसमें महेश ने फिल्म 'मुगल-ए-आजम'के उस सीक्वेंस को हिंदी सिनेमा का सबसे इरॉटिक सीक्वेंस बताया था, जिसमें दिलीप कुमार मधुबाला के चेहरे पर हांथ फेरते हुए दिखाए गए हैं.

वुमेन की सैक्शुअली एक्टिव किरदारों को ट्रोल किए जाने की बात पर कहा, ये सब लोगों को इसलिए अजीब लग रहा है क्योंकि ऐसी फिल्मों में महिलाओं को रिएलिटी के साथ पेश किया है और इस समाज को इसे अपनाने में अभी काफी वक्त लगेगा. ईरा के बारे में बता दे कि वो जेएनयू में टिश स्कूल ऑफ आर्टस में पीएचडी कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- बिकिनी अवतार में दिखा 'Veere Di Wedding' का गर्ल्स गैंग, देखें तस्वीर

 

First published: 6 June 2018, 17:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी