Home » बॉलीवुड » Swara Bhaskar revealed in an interview i was sexually harassed by a Director
 

स्वरा भास्कर ने बयां किया दर्द, कहा- डायरेक्टर ने किया मेरा यौन शोषण और...

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2019, 22:53 IST

‘यौन शोषण’ ये शब्द हम अक्सर सुनते हैं और कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ यौन शोषण के मामले सामने आते रहते हैं. जिसमें से कुछ बाहर आते है तो कुछ लोग चुप रहकर सब सह जाते है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में यौन शोषण को लेकर कुछ कहा है और वो बताया है जो उनके साथ हुआ. स्वरा हमेश से ही बेबाक और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है और उनका यहीं अंदाज उन्हें सबसे जुदा करता है.

 


 

 

हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक इंटरव्यू के दौरान बिना किसी का नाम लिए कहा कि मेरे काम करने की जगह पर मेरे साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट हुआ और ये गलत काम करने वाला कोई और नहीं बल्कि एक डायरेक्टर था. एक्ट्रेस ने आगे कहा,”मुझे इस बात का एहसास करने में 6 से 8 साल लग गए. जब मैंने किसी और को इस तरह के खराब अनुभव को साझा करते हुए सुना. तब मुझे एहसास हुआ कि मेरे साथ तीन साल पहले जो हुआ था वो यौन उत्पीड़न था.”

 

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं और वो अक्सर अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन्स देने की वजह से ट्रोल हो जाती हैं. एक्ट्रेस की साल 2018 में आई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ ने अच्छी कमाई की थी और इसमें उनके मास्टरबेशन के सीन ने स्वरा को चर्चा में रखा था.

#MeToo कैंपेन की आंधी यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठाने की लिए ही चली थी और इसमें बॉलीवुड के कई बड़े हस्तियों के नाम सामने आए थे. इसकी शुरुआत एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के एक्टर नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने से शुरु हुई थी. इसके बाद से आलोक नाथ, साजिद खान और ना जाने कितने लोगों पर यौन शोषण के आरोप लगे.

First published: 18 January 2019, 22:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी