Home » बॉलीवुड » swara bhaskar said i will not be smoking on screen after the film veere di wedding
 

जानिए क्यों स्वरा भास्कर 'नो स्मोकिंग' की शर्त पर फिल्में करेंगी साइन

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 May 2018, 12:43 IST

एक्ट्रेस सोनम कपूर, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया स्टारर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर के साथ अब तक दो गाने भी रिलीज हो चुके हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए चारों एक्ट्रेसेस काफी मेहनत कर रही हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक चेन स्मोकर का रोल अदा कर रही हैं. इस रोल को स्वरा ने इस फिल्म में निभा लिया लेकिन इसके बाद उन्होंने इस रोल को लेकर कुछ बातें बताई.

 

स्वरा भास्कर ने कहा- "इसके बाद मैं कभी ऑन स्क्रीन स्मोकिंग नहीं करुंगी. इस फिल्म के लिए निर्देशक शशांक घोष चाहते थे कि मेरी स्मोकिंग बिल्कुल असली लगे तो वह हमेशा मुझसे कहते रहते थे कि तुम ठीक से स्मोक नहीं कर रही हो. एक सीन के लिए तो मुझे सिगार भी पीनी पड़ी थी, जो कि सबसे बुरा था. इस शूटिंग के खत्म होने के बाद मैं खुश थी और इसी के साथ मुझे nausea और dizziness जैसी बीमारी को झेलना पड़ा."

स्वरा आगे कहती है कि "अब मैं कभी ऐसे रोल के लिए हां नहीं करेंगी, जिसमें स्मोकिंग करना हो. अगर इस तरह का कोई रोल मुझे ऑफर होता है तो मेरा जवाब होगा, मुझे जरुरत नहीं है." इसके पहले भी स्वरा एक फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' में भी बीड़ी पीती नजर आ चुकी हैं. फिल्म "वीरे दी वेडिंग" की कहानी 4 दोस्त करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के ऊपर हैं. जो अपनी लाइफ एंजॉय करते हैं लेकिन घरवाले उनकी शादी करवा देते हैं. 

ये भी पढ़ें- सोनम-आनंद की शादी में मेहमानों को दिए गए ये खूबसूरत रिटर्न गिफ्ट्स

First published: 19 May 2018, 12:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी