Home » बॉलीवुड » Swara Bhaskar say about Muslims of India then Malini Awasthi replied of her tweet on social media
 

स्वरा भास्कर ने मुसलमानों को लेकर दिया बड़ा बयान, तो भड़कीं ये मशहूर कलाकार बोलीं..

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2019, 18:13 IST
Swara Bhaskar

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हमेशा ही अपने विवादित और बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और एक बार फिर से एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा ही कह दिया है जिससे मशहूर लोक कलाकार उनपर भड़क गई हैं. स्वरा भास्कर हमेशा ही विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रही हैं और कभी भारतीय सेना तो कभी पीएम मोदी को एक्ट्रेस ने निशाने पर लिया है. इस बार जब स्वरा ने मुसलमानों और गैर-सवर्ण जातियों को लेकर बयान दिया है और कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर एक कलाकार ने उनपर पलटवार किया है.

स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा,"मैं भारत के मुसलमानों और गैर-सवर्ण जातियों के लोगों से अपमानजनक और कट्टरता वाले बयान पर फिर से माफी मांगना चाहती हूं. क्योंकि इस चुनावी सीजन में उन्हें फिर से खुद के बारे में ऐसे बयान सुनने पड़ेंगे. यह आपका देश है. चुप मत रहिए और इसका विरोध करिए.' स्वरा का यह ट्वीट इतना वायरल हो गया कि इस पर सोशल मीडिया यूजर्स आपस में ही भिड़ गए. इसके बाद मालिनी अवस्थी ने इस ट्वीट पर उनको देश को बांटने और एजेंडा चलाने के लिए घेरा."


स्वरा भास्कर के इस बयान को सुनकर लोक कलाकार मालिनी अवस्थी ने कहा,"धर्म और जाति के आधार पर देश को बांटने का एजेन्डा मत चलाओ स्वरा भास्कर! प्रत्येक देशवासी का इस देश पर समान अधिकार है और सम्मान है! यह देश  और इसके सहिष्णु समाज की सौहार्द की जड़ें तुम्हारी समझ से कहीं ज्यादा गहरी हैं."

जब शाहिद कपूर इस हॉलीवुड एक्ट्रेस का चाहते थे तलाक! वजह सुनकर हो जाएंगे हैरान

सनी देओल के साथ रिश्ते पर मां हेमा मालिनी ने किया था बड़ा खुलासा, यकीन नहीं कर पाएंगे आप

जब सनी देओल को अपनी पत्नी के सामने इस एक्ट्रेस के साथ करना पड़ा था इंटीमेट सीन, हुई थी यह अजीब घटना

First published: 23 April 2019, 18:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी