Home » बॉलीवुड » swara bhaskar says about casting couch and feminism and she also part of casting couch in her latest film
 

कास्टिंग काउच का शिकार हुईं स्वरा भास्कर ने कहा- उसने मेरे कान में...

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2018, 13:53 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक बयानों से जानी जाती हैं. फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में स्वरा की एक्टिंग के साथ उन्हें मास्टरबेशन सीन के लिए ट्रोल भी किया गया था. इस सीन के बद उनकी मां ने भी सोशल मीडिया पर इस बारें में एक बयान दिया था. इसके अलावा बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर मामला काफी जोर पर चल रहा हैं. कास्टिंग काउच की शिकार बॉलीवुड की हर दूसरी एक्ट्रेस है और इसके चलते महिला आयोग ने इसके खिलाफ सख्त कदम उठाने का भी फैसला किया है.

 

फिलहाल, इन दिनों एक कैंपेन भी चलाया जा रहा है #Metoo जिसमें हर कोई आकर अपने साथ हुए गलत व्यवहार की बातें शेयर कर सकती हैं. अब खबर है कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इंडियन एक्सप्रेस के एक्सप्रेस अड्डा पर पहुंची और वहां उन्होंने उनकी लास्ट फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के दौरान हुई कास्टिंग काउच के बारे में बताया.

पढ़ें- चार साल के कार्यकाल में 165 दिन देश से बाहर रहे PM मोदी, खर्च हुए 355,00,00,000 रुपये

स्वरा कहती हैं,"एक बड़े प्रोड्यूसर के मैनेजर ने उनके घर का पता पूछा. ये मुलाकात बिना जान पहचान वाली थी और मैं इस मीटिंग से बाहर जाने की सोच रही थी. जब मैं इस मीटिंग से बाहर जाने लगी तो उस शख्स ने आकर उसे किस करने की कोशिश की." 

इसके आगे स्वरा ने कहा,"मुझे एकदम से लगा कि उसने एकदम से मेरे कान में किस करने की कोशिश की और कहा,आई लव यू बेबी. ये सुनते ही मैंने हटने की कोशिश की तो उसका मुंह मेरे बालों के पास था. ये सब भी कास्टिंग काउच का एक हिस्सा है."

इसके आगे फेमिनिज्म पर बात करते हुए स्वरा ने कहा,"फेमिनिज्म सिर्फ इतना ही है कि स्त्री और पुरुष में समानता होनी चाहिए. हर चीज में फिर चाहे वो मौको को लेकर हो या दायित्व को लेकर हो. हमें अपनी चॉइस से चीजें करनी की आजादी होनी चाहिए."

ये भी पढ़ें- स्वरा ने कबूला- मास्टरबेशन सीन के पहले थीं नर्वस, डायरेक्टर से कही थी ये बात

वीरे दी वेडिंग'के बाद स्वरा अब एक वेब सीरीज में जल्द ही नजर आने वाली हैं. इस वेब सीरीज का नाम'रसभरी'होगा. इस सीरीज में स्वरा का रोल एक टीचर शानू मैडम का रोल निभाएंगी, जिनपर एक 11वीं क्लास का स्टूडेंट फिदा है.

First published: 29 June 2018, 13:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी