Home » बॉलीवुड » swara bhaskar says about film veere de wedding masturbation scene in an interview
 

स्वरा ने कबूला- मास्टरबेशन सीन के पहले थीं नर्वस, डायरेक्टर से कही थी ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 June 2018, 10:12 IST

1 जून को रिलीज हुई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को लोगों ने काफी पसंद किया था और इसका अंदाजा इसके कलेक्शन से ही लग गया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, करीना कपूर खान, सोनम कपूर और शिखा तल्सानिया ने लीड रोल में नजर आई थीं. फिल्म में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के बोल्ड सीन मास्टरबेट पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था.

 

एन्टरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय इ को दिए एक इंटरव्यू में स्वरा ने कहा,"इस सीन को करने से पहले मैं थोड़ा नर्वस थी. इसलिए मैंने डायरेक्टर शशांक घोष को कहा था कि इस सीन को थोड़ा फनी बनाते हैं ना कि वल्गर. हालांकि, लगभग सीन वैसा ही शूट भी हो गया." इसके बाद स्वरा ने फिल्म की प्रोड्यूसर रिया कपूर को मैसेज किया कि सब कुछ ठीक से हो गया. इस सीन के शूट के वक्त रिया शूटिंग पर मौजूद नहीं थी.

 

इस सीन को लेकर स्वरा को काफी ट्रोल किया गया था कि स्वरा ने इसके जवाब में बोल दिया था कि क्या ये 'पेड ट्रोलर्स' हैं. इसके साथ ही स्वारा की मां ने वुमेन की सैक्शुअली एक्टिव किरदारों को ट्रोल किए जाने की बात पर कहा, ये सब लोगों को इसलिए अजीब लग रहा है क्योंकि ऐसी फिल्मों में महिलाओं को रिएलिटी के साथ पेश किया है और इस समाज को इसे अपनाने में अभी काफी वक्त लगेगा.

ये भी पढ़ें- स्वरा भास्कर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- शादी से पहले प्रेग्नेंट होने का था डर

इसके आगे उन्होंने कहा था कि "सेक्शुअलिटी और वुमेन डिजायर को अब तक दिखाने के लिए गानों का सहारा लिया जाता रहा है, लेकिन कई ऐसे भी सीन्स होते हैं, जिन्हें गाने में आप सीधे तौर पर नहीं दिखा सकते. फिर चाहे वो बॉलीवुड फिल्में हो, बंगाली या तमिल फिल्में हों."

First published: 18 June 2018, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी