Home » बॉलीवुड » Swara Bhaskar says I have deactivated my Twitter account for the holidays
 

स्वरा भास्कर ने किया खुलासा- इस वजह से छोड़ा Twitter

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2018, 19:12 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट को डीएक्टिवेट कर दिया है. जब इस मामले में उनसे पूछा गया तो उन्होंने इस मामले पर अपना साफ बयान दे दिया है, स्वरा ने कहा कि वह इस समय यूरोप में छुट्टियां मना रही हैं और भारत लौटने पर वह वापस ट्विटर पर आएंगी. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि, " मैंने इसे डीएक्टिवेट कर दिया है. कुछ समय के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म की लत से दूर हूं. अगले सप्ताह भारत आने के बाद दोबारा वापस इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आऊंगी." बता दें कि अब स्वरा का ट्विटर अकाउंट  @ सर्च करने पर आ नहीं रहा है. 

स्वरा ने इस संबंध में आगे बताते हुए कहा, "मैं अपनी छुट्टियों का आनंद नहीं उठा पा रही थी और हर समय टि्वटर पर यह देख रही थी कि भारत में क्या हो रहा है. मुझे ऐसा महसूस हुआ कि मुझे इसकी लत लग गई है."

वहीं, खबरों की मानें तो कुछ समय पहले स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए कुछ पोस्ट किया था, जिसके बाद वह ट्रोल हो गईं थी. तब से यही कयास लगाए जा रहे थे कि उन्होंने इशलिए ही अपने ट्विटर अकाउंट को डीएक्टिवेटकर दिया है. किंतु अब स्वरा ने इस मामले में अपनी सफाई दे दी है, इससे पहले भी स्वरा ट्रोल हो चुकी हैं. स्वरा ने अपनी पिछली फिल्म " वीरे दी वेडिंग" में मास्टरबेशन का एक सीन किया था जिसे लेकर वह बहुत ही ट्रोल हुईं थी, इसके बाद उनकी मां उनके समर्थन में आईं थीं.

ये भी पढ़ें: प्र‍ियंका और निक की सगाई में परिणीति ने पहनी थी 1 साल पुरानी ड्रेस

First published: 19 August 2018, 19:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी