Home » बॉलीवुड » swara bhaskar trolled brutally for comment on supreme court of india
 

स्वरा भास्कर के एक बयान से सोशल मीडिया पर मचा बवाल, लोगों ने कहा- 'अरेस्ट करो इसे'

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2020, 11:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (swara bhaskar) को दिल्ली हिंसा पर दिए गए बयान को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. उनका ये वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है. वीडियो में स्वरा भास्कर के स्टेटमेंट से यूजर्स अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि आज जो दिल्ली जल रही है उसकी वजह स्वरा भास्कर हैं. इसी के चलते ट्वीटर पर #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड किया जा रहा है.

वायरल हुए वीडियो में स्वरा भास्कर (swara bhaskar) CAA बिल के खिलाफ बोलती हुईं दिख रहीं हैं. इस वीडियो को देखकर लोगों का कहना है कि वो लोगों को भड़काने का काम कर रहीं हैं. एक यूजर ने लिखा-’स्वरा भास्कर खुलेआम कह रही हैं कि सुप्रीम कोर्ट पर विश्वास मत करो. इसे खाली मत जाने दो. यह सही नहीं हैं.’ वहीं एक यूजर ने ये तक कह डाला कि स्वरा भास्कर की स्पीच काफी भड़काऊ है. वो लोगों को दिल्मी में भड़का रही हैं. यहां तक की ट्वीट के जरीए कह रही हैं कि सड़के तोड़ों, नुकसान करो. दिल्ली पुलिस इस महिला के खिलाफ एक्शन लो.’

देखिए सोशल मीडिया पर वायरल हुआ स्वरा भास्कर का वीडियो-

दरअसल स्वरा भास्कर अपने सोशल मीडिया के माध्यम से स्वरा लगातार दिल्ली हिंसा पर ट्वीट कर रही हैं और केंद्र सरकार पर भी जमकर निशाना साध रहीं हैं. वहीं इससे पहले भी स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं थी. जब उन्होंने एक मीडिया डाउस के कार्यक्रम में शिरकत की थी. लोगों ने तब भी स्वरा को Beaut Without Brain बताया था.

गृहमंत्री से SORRY बोलने वाले अनुराग कश्यप के बयान पर भड़की रंगोली चंदेल, बोली- 'चल बे फुट'

First published: 27 February 2020, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी