Home » बॉलीवुड » swara bhasker tweet free umar khalid trolled on social media
 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर, उमर खालिद की रिहाई को लेकर किया था ट्वीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2020, 20:31 IST

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर हर मामले पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. हाल ही में स्वरा भास्कर ने उमर खालिद की रिहाई की मांग की है. उन्होंने उमर खालिद की फोटो शेयर करते हुए लिखा - #FreeUmarKhalid #ScrapUAPA. लेकिन अपने इस ट्वीट को लेकर स्वरा भास्कर काफी ट्रोल हो रही हैं.

जिसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स ने स्वरा भास्कर के इस ट्वीट के लिए ट्रोल कर लिया. स्वरा भास्कर के इस पोस्ट पर यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में आपत्ति जताई है. सोशल मीडिया पर लोगों ने स्वरा के पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. जो दिल्ली हिंसा से पहले किए गए थे. इनमें से एक ट्वीट में स्वरा भास्कर ने लिखा है, 'दिल्ली सड़कों पर आओ.' इससे पहले कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्वीट किया था कि स्वरा अपने ट्वीट्स के कारण हिंसा भड़काने की कोशिश करती हैं. वहीं कई यूजर्स खुद स्वरा को गिरफ्तार करने की बात कर रहे हैं.


रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स के लिए इस्तेमाल किया था अपनी मां का फोन, NCB के पास है पूरी डिटेल्स

 

बताते चलें कि देशविरोधी गतिविधियों को अंजाम देने के आरोप में जेएनयू के छात्र नेता रहे उमर खालिद को गिरफ्तार करके दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने आज अदालत से 10 दिन का रिमांड मांगी है, हालांकि स्पेशल सेल उमर खालिद से इससे पहले भी दो दफा नोटिस देकर लंबी पूछताछ कर चुकी थी, लेकिन सबूत मिलने के बाद उमर खालिद को रविवार रात उसे गिरफ्तार कर लिया.

वहीं स्वरा भास्कर ने ट्विटर ट्रेंडिंग की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ट्विटर आज फिर से मेरा नाम ट्रेंड कर रहा है !!! Awwww !!! ये लोग वास्तव में मुझे कभी छोड़ नहीं सकते.' स्वरा के इस ट्वीट से ये कहना गलत नहीं होगा कि अपनी इस ट्रोलिंग को पॉजिटिव तौर पर ले रहीं हैं.

कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे पर फिर साधा निशाना- कहा- मूवी-ड्रग माफियां को एक्सपोज करने की दी सजा

First published: 14 September 2020, 20:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी