Home » बॉलीवुड » swara bhasker tweet viral on social media
 

ट्रोलर्स का स्वरा भास्कर का जबरदस्त जवाब, बोली- लो जबान काट लो...

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 February 2020, 12:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों दिल्ली हिंसा को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रहीं हैं. इसके बावजूद स्वरा बेबाकी से अपनी बात ट्वीटर पर कहती नजर आ रहीं हैं. हाल ही में स्वरा ने एक ऐसा ट्वीट किया जो जोरों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक एक बिल्ली की फोटो पोस्ट की है, जिसने जीभ निकाल रखी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है और अपने आलोचकों को कड़ा जवाब भी दिया है. ट्वीट में स्वरा ने लिखा,’लो जबान काट लो! पर जैसा कि पाश ने लिखा है...सच घास है- तुम्हारे हर किए धरे पर उग आएगा!’ स्वरा भास्कर के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है.

वहीं इससे पहले स्वरा ने एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'ये बेहद ही दिल दहला देने वाला और खतरनाक है!!! ये तब होता है जब राज्य और कानून व्यवस्था जिम्मेदारी लेते हैं और नेता भड़काऊ भाषण देते हैं. यह आप पर है #KapilMishra #ArrestKapilMishra.’ स्वरा भास्कर के इस ट्वीट को सोशल मीडिया एक यूजर ने ट्रोल किया. उन्होंने स्वरा के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए नागिन कहा. उन्होंने लिखा, ये तुम्हारा डसा हुआ है दो महीने से जहर फैला रही हो और अब मातम का नाटक कर रही हो. तुम एक दिन अपने पापों के लिए भुगतोगी. ऊपर वाला सब देख रहा है.’

स्वरा भास्कर ने यूजर पर निशाना साधते हुए उन्हें ट्वीटर पर जमकर लताड़ लगाई. स्वरा ने लिखा, ‘टट्टी अंकल-मेरी चिंता मत करो! ये सारी मौत आपकी विचारधारा के हिसाब से है !एक दिन ये आग हम सब के घर आएगी और ये तुम लोगों की बदौलत होगी! अब जाओ और टट्टी खाओ! #theseshitsdonotdeservecivility #hatersdontdeservemanners.’

इसके अलावा सोशल मीडिया पर स्वरा के कुछ पुराने वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिसमें स्वरा ने कहा कि हम ऐसे देश में रह रहे हैं जहां सुप्रीम कोर्ट एक फैसले में बाबरी मस्जिद गिराने को गलत ठहराया है और उसी फैसले में उसे गिराने वालों को रिवॉर्ड भी देता है. स्वरा के इस बयान पर अब लोग कह रहे हैं कि स्वरा के बयानों के चलते दिल्ली में हिंसा भड़की.

 दिल्ली हिंसा:जावेद अख्तर, अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर हुए जमकर ट्रोल, लोग बोले- 'गुंडे और कातिलों का सपोर्ट कर रहे हो'

First published: 29 February 2020, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी