Home » बॉलीवुड » Taanaji: Saif Ali Khan confirmed to play villain Udaybhan Singh Rathod in Ajay Devgn's film
 

अजय देवगन की 'तानाजी' में सैफ अली खान निभाएंगे ये खास रोल, कई सालों बाद दिखेंगे साथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 January 2019, 16:10 IST

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन एक के बाद एक खबरें करते ही रहते हैं और हाल ही में वो फिल्म 'सिंबा' में नजर आए थे. इसके बाद अब अजय अपकमिंग फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' के लिए शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में इसका पहला लुक भी जारी किया गया था और आज इस बात का खुलासा हो गया है कि इस फिल्म में विलेन का किरदार कौन निभाएगा. तो इसके लिए खबर आई है कि अजय देवगन जहां तानाजी के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं एक्टर सैफ अली खान विलेन उदयभन सिंह के रोल में नजर आएंगे.

 

इसके पहले सैफ अली खान की फिल्म 'बाजार' और सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में सरताज सिंह के किरदार में नजर आ चुके हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत कर रहे हैं और फिल्म की शूटिंग साल 2018 से शुरू हो चुकी है. इसके साथ ही फिल्म 'ओमकारा' के बाद अब अजय-सैफ एक साथ एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे. सैफ अली खान ने इस रोल के लिए कहा,"हां,मैं विलेन का रोल इस फिल्म में निभा रहा हूं और ये उदयभान सिंह राठौड़ का किरदार है जो कि मुगल सल्तनत में औरंगजेब के कमांडर थे."

 

इसके साथ ही खबरें ये भी है कि फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान के अलावा एक्टर सुनील शेट्टी मिर्जा राजा जय सिंह का किरदार निभाएंग तो वहीं एक्टर पकंज त्रिपाठी भी लीड रोल में होंगे, एक्ट्रेस काजोल रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी. बता दें कि तानाजी मालसुरे मराठा साम्राज्य में एक सेनापति थे और शिवाजी उनपर काफी विश्वास करते थे. वह शिवाजी के प्रति काफी वफादार थे और प्रसिद्ध योद्धाओं में से तानाजी का नाम सबसे पहले आता था.

First published: 4 January 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी