Home » बॉलीवुड » Taapsee Pannu disappointed over being dropped from Pati, Patni Aur Woh remake 'I deserve an answer'
 

तापसी पन्नू को इस बड़ी फिल्म से बिना बताए किया गया बाहर, गुस्से में एक्ट्रेस बोलीं...

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 January 2019, 14:17 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के पास फिल्मों के ऑफर्स की कमी नहीं है और एक के बाद एक फिल्म उनकी झोली में गिर रही है लेकिन हाल ही में फिल्म 'पति,पत्नी और वो' से एक्ट्रेस को बिना बताए निकाल दिया गया है. इस बात से तापसी काफी नाराज है. फिल्म 'पति,पत्नी और वो' के लिए तापसी को कास्ट किया गया था लेकिन अचानक फिल्म से एक्ट्रेस को निकाल दिया गया है और इसमें एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस अनन्या पांडे को कास्ट कर लिया गया है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने दी है और उनके फैंस के साथ वो खुद हैरान हो गई है.

मुंबई मिरर से बात करते हुए तापसी ने कहा,"मुझे इस बारे में पहले से कोई जानकारी नहीं दी गई. मैंने इस फिल्म के हिसाब से ही अपने अगले प्रोजेक्ट की डेट फिक्स की की थी. उन्हें इस फिल्म से बाहर करने को लेकर भी कोई ठोस वजह नहीं बताई गई है." एक्ट्रेस तापसी ने आगे कहा,"डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने मुझे फिल्म से निकालने का कोई कारण नहीं बताया . इसके बाद मैंने प्रोड्यूसर से भी बात की . वो भी इस बात का जवाब देने में असमर्थ थे . मेरे पूछने पर उन्होंने बात को टालने की कोशिश की . ये मेरे लिए बहुत अजीब था."

तापसी पन्नू इस बात से काफी गुस्से में हैं और वो फिल्म मेकर्स से उन्हें फिल्म से बाहर निकालने के लिए जवाब चाहती हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म में कास्ट किए गए नए स्टार्स एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस अनन्या पांडे को बधाई भी दी है. तापसी पन्नू की साल 2018 में 'मुल्क','मनमर्जियां' जैसी फिल्में की है और इसके साथ ही उनकी अगली फिल्म 'बदला' में एक्ट्रेस महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली है.

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने हॉट फोटोशूट से धड़काया फैंस का दिल, तस्वीरों ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

First published: 17 January 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी