Home » बॉलीवुड » taapsee-pannu-slam-on-kangana-ranaut
 

कंगना रनौत को तापसी पन्नू ने दिया करारा जवाब, बोली- लोग ईर्ष्या करते हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2021, 14:00 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू Taapsee Pannu ने कंगना रनौत Kangana Ranaut पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि असुरक्षित लोग ईष्यार्लु होते हैं. तापसी पन्नू ने ये बात कंगना रनौत के उस ट्वीट के जवाब में कही है. जिसमें कंगना ने एक फोटोशूट में तापसी पर उनकी ड्रेस और स्टाइल को कॉपी करने का आरोप लगाया था. तापसी पन्नू ने कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर करारा जवाब दिया है.

तापसी ने एक ट्विटर अकाउंट पर मशहूर अमेरिकन लेखक रॉबर्ट ए हेनलिन के विचार को साझा किया है. इस विचार में लिखा, एक सक्षम और आत्मविश्वासी व्यक्ति किसी भी चीज से ईर्ष्या करने में असमर्थ होता है. ईर्ष्या असुरक्षित न्युरोटिक का लक्षण है. इस विचार के साथ तापसी ने अपने ट्वीट में लिखा, हर दिन का विचार.सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के कई फैंस उनके इस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही ट्वीट को कंगना रनौत के ट्वीट के जवाब से जोड़कर देख रहे हैं.


 

बताते चलें कि रविवार को कंगना रनौत ने तापसी पन्नू पर निशाना साधा था. दरअसल तापसी ने हाल ही में अपना एक फोटोशूट करवाया है. तापसी पन्नू के फोटोशूट की तस्वीर को कंगना रनौत के एक फैन ने सोशल मीडिया पर साझा किया था. उसने कंगना और तापसी की एक जैसी ड्रेस में तस्वीर साझा करते हुए दोनों एक्ट्रेस तुलना की थी. यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा था कि तापसी पन्नू ने कंगना को कॉपी किया है.

वहीं कगंना रनौत ने अपने इस फैन के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तापसी पन्नू पर निशाना साधा था. साथ ही उनकी चुटकी भी ली थी. तापसी ने चुटकी लेते हुए कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था, मैं बहुत खुश हुई. वह मेरी एक सच्ची फैन हैं. उन्होंने मुझे कॉपी करने में अपनी पूरी जिंदगी निकाल दी और ये सच काफी इम्प्रेसिव है. वैसे भी मेरी तरह कोई भी फीमेल सुपरस्टार पॉप कल्चर को आगे नहीं लेकर जा सकी. मिस्टर बच्चन के बाद सबसे ज्यादा मुझे ही कॉपी किया जाता है. सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू के लिए किया कंगना रनौत का ये ट्वीट तेजी से वायरल हुआ था.

Happy Birthday Farhan Akhtar: पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहें फरहान अख्तर, जानिए अनसुने किस्से

First published: 11 January 2021, 14:00 IST
 
अगली कहानी