Home » बॉलीवुड » Taapsee Pannu to play women cricket team captain Mithali Raj
 

Confirm! पर्दे पर क्रिकेटर मिताली राज का रोल करेंगी तापसी पन्नू, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 December 2019, 12:13 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली हैं. मिथाली राज के जन्मदिन के मौके पर तापसी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए अपनी अगली फिल्म की घोषणा की. एक्ट्रेस ने बर्थडे गर्ल के साथ सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तस्वीरें शेयर की.

उन्होंने बताया कि वो अगली फिल्म शाबास मितु में मिताली के रोल में नजर आएंगी. तापसी ने ट्वीट किया, ‘ आपके इस बर्थडे पर मुझे नहीं मालूम कि आपको क्या गिफ्ट दूं लेकिन यह वादा कर सकती हूं कि आप जब खुद को पर्दे पर देखेंगी तो आपको प्राउड फील होगा.’ तापसी ने आगे लिखा कि कवर ड्राइव सीखने के लिए तैयार हूं.’

 

गौरतलब है कि भारतीय खिलाड़ी दुनियाभर में अपनी धाक जमा रहे हैं. यही वजह है कि अब फिल्म जगत में भी खिलाड़ियों पर बनने वाले बायोपिक को लेकर होड़ लग गई है. अब चाहे पुरुष खिलाड़ी हो या महिला खिलाड़ी सभी पर फिल्म बनाने का काम जारी है. इससे पहले छह बार की वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर मैरीकॉम के जीवन पर आधारित फिल्म में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने उनका किरदार निभाया था. इसी के चलते अब हमें एक और महिला खिलाड़ी पर फिल्म देखने को मिलेगी.

Video: हिमेश रेशमिया के जिस गाने ने बदली रानू मंडल की जिंदगी, उस गाने की ही भूल गई लिरिक्स

First published: 3 December 2019, 12:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी