Home » बॉलीवुड » Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah show actor Dr. Hansraj Hathi died by heart attack
 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इस बड़े एक्टर की हार्ट अटैक से मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2018, 15:13 IST

टीवी के फेमस कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सभी कैरेक्टर अपने से यानि की परिवार की तरह ही नजर आते है. इस वक्त इस परिवार के लिए बुरी खबर ये है कि सीरियल के डॉ. हंसराज हाथी का निधन हो गया है. डॉ. हाथी से मशहूर एक्टर का रियल नाम कवि कुमार आजाद है. इस सीरियल में डॉ. हाथी एक डॉक्टर की भूमिका में थे और खाने के शौकीन दिखाए गए थे. इनका निधन हार्ट अटैक से हुआ और जिस वक्त एक्टर कवि को दौरा पड़ा उस वक्त वो अपने घर में ही थे.

 

शो से मिली जानकारी के अनुसार एक्टर कवि कुमार आजाद का आज सुबह शो के प्रोड्यूसर को फोन आया था कि आज उनकी तबियत ठीक नहीं है इसलिए वो आज शूटिंग में नहीं आ पाएंगे. उसके कुछ समय बाद ही ये बुरी खबर आ गई और इसके साथ ही एक्टर रवि की पिछले कुछ दिनों से तबियत खराब चल रही थी.

इसके साथ ही सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अब अपने 10 साल भी पूरे करने वाला था जिसके लिए आज एक मीटिंग भी होने वाली थी लेकिन अब डॉ. हाथी इसमें मौजूद नहीं होंगे. कहते है इंसान को अपने आखिरी समय का कुछ पहले ही आभास हो जाता है शायद यहीं वजह थी कि एक्टर कवि ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये पोस्ट किया था.

 

एक्टर कवि बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं और साल 2000 में आई फिल्म 'मेला' में भी नजर आ चुके हैं लेकिन इन्हें पहचान इस सीरियल से मिली थी. इसके साथ ही जैसा कि एक्टर कवि के नाम में ही कवि जुड़ा है तो जाहिर है कि एक्टिंग के साथ ही एक्टर को कविता का भी शौख था और वो खाली समय में कविता लिखते थे.

ये भी पढ़ें- मिलिंद और अंकिता का पहला रोमांटिक फोटोशूट, तस्वीरें हुईं वायरल

इसके साथ ही एक्टर कवि कुमार आजाद मूलरूप से बिहार के सासाराम स्थित गौरक्षणी के रहने वाले थे. बचपन से ही कवि को एक्टिंग का शौक था लेकिन इनका शरीर बेढब तरीके से बढने लगा लेकिन फिर भी इन्होंने अपने एक्टिंग के शौक को खत्म नहीं होने दिया. इसके बाद कवि ने सर्जरी की मदद से  80 किलो वजन कम कराया था.

First published: 9 July 2018, 14:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी