Home » बॉलीवुड » Tabah Ho Gaye song from Kalank out; Madhuri Dixit, Shreya Ghoshal collaborated for a song like Ghoomar
 

Tabah Ho Gaye song: 'कलंक' में माधुरी दीक्षित का खूबसूरत डांस देखकर आप भी कहेंगे वाह, देखें गाने का Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2019, 16:11 IST
Madhuri Dixit

मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और आज इसका चौथा गाना रिलीज कर दिया गया है. जिसके बोल 'तबाह हो गए' है और इसमें एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित शानदार डांस कर रही हैं. माधुरी दीक्षित के क्लासिकल डांस के सभी दीवाने है और इस गाने में एक्ट्रेस का पुराना अंदाज लोगों का काफी पसंद आएगा.  इस गाने में माधुरी अपने डांस का जादू बिखेरते हुए नजर आ रही हैं.

गाने 'तबाह हो गए' में माधुरी ने केसरी रंग का लहंगा पहना हुआ है और इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है और इसके लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. जब इस गाने के बारे में माधुरी से बात की गई तो उन्होंने कहा,"इस गाने और उनके किरदार बहार बेगम को लेकर अलग ये था कि किरदार में उन्हें अपने आप को कहीं भी बयां नहीं करना है और काफी कुछ कंट्रोल करना है. लेकिन जब हम इस गाने को शूट कर रहे थे तो उस वक्त भी मुझे इस बात का काफी ध्यान रखना पड़ा."

इसके पहले फिल्म के तीन गाने 'घर मोरे परदेसिया','फर्स्ट क्लास','कलंक' रिलीज हुए थे और जो कि लोगों ने काफी पसंद किए. फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और इसमें लीड रोल में माधुरी दीक्षित,संजय दत्त,वरुण धवन,आलिया भट्ट,सोनाक्षी सिन्हा,आदित्य राय कपूर हैं.

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के इस बड़े एक्टर का हुआ निधन, निभाया था गृहमंत्री राजनाथ सिंह का किरदार

विवेक ओबरॉय स्टारर 'पीएम नरेंद्र मोदी' को सुप्रीम कोर्ट से मिली हरी झंडी लेकिन EC पर अटका मामला

First published: 9 April 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी