Home » बॉलीवुड » Tabu signed 'Golmaal Again' without reading script bollywood news
 

तब्बू ने बिना स्क्रिप्‍ट पढ़े ही साइन कर दी 'गोलमाल अगेन'

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 September 2017, 13:56 IST

रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' दिवाली पर रिलीज होने को तैयार है और लंबे समय बाद इस फिल्‍म में अजय देवगन और तब्‍बू फिर से साथ नजर आने वाले हैं.

हालांकि अपने जमाने की यह हिट जोड़ी इस फिल्‍म में जोड़ी बनी तो नहीं नजर आएगी, लेकिन फिल्‍म में लंबे समय बाद तब्‍बू और अजय की केमिस्‍ट्री दर्शकों को जरूर देखने को मिलेगी.

रोमांटिक, एक्‍शन, कॉमेडी और बेहद संजीदा फिल्‍मों तक में नजर आ चुकी तब्‍बू का कहना है कि रोहित शेट्टी की इस कॉमेडी फिल्‍मों की सिरीज को बिना स्क्रिप्‍ट पढ़े ही साइन कर लिया था. बता दें कि मुंबई में इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस ट्रेलर लाॅन्च के मौके पर मीडिया से बात करते हुए तब्‍बू ने कहा कि वह हमेशा से ही इस सिरीज का हिस्‍सा बनना चाहती थीं.

बात दें कि 'गोलमाल अगेन' रोहित शेट्टी की इस सिरीज की चौथी फिल्‍म है और और तब्‍बू व एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा पहली बार इस फिल्‍म का हिस्‍सा बन रही हैं. तब्बू ने कहा, "यह मेरे लिए खास फिल्म है, क्योंकि जब भी मैंने 'गोलमाल' सीरीज की फिल्म देखी, मैं लगातार हंसते-हंसते लोटपोट हो जाती थी."

जब भी पार्टियों में रोहित से मिलतीं तो कहती कि मैं इस सिरीज का हिस्सा बनना चाहती हूं. यहां तक कि मैं तो इस फिल्‍म में रोल बतौर गेस्‍ट करने के लिए भी तैयार थी. उन्होंने कहा, "मैं कहना चाहूंगी कि यह उन फिल्मों में से एक है, जिसकी स्‍क्रिप्‍ट शूटिंग से पहले मैंने नहीं सुनी, क्योंकि मैं जानती थी कि उनके पास मेरे लिए कुछ अच्छा है.. यह एक तरह से पिकनिक जैसा था." 

First published: 23 September 2017, 13:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी