Home » बॉलीवुड » Taimur ali khan cute photos viral on social media and gives smile on photographers
 

तैमूर ने फोटोग्राफर्स के सामने हाथ हिलाते हुए की क्यूट स्माइल, पापा सैफ ने कैमरापर्सन्स को किया बैन

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 November 2018, 12:45 IST

बॉलीवुड के छोटे नवाब तैमूर अली खान की फैन फॉलोइंग वाकई जबरदस्त हैं और यहीं वजह है कि तैमूर जिधर से भी निकल जाए वहीं कैमरा उनकी तरफ मुड़ जाता है. आज तैमूर अपना वीकेंड मना रहे हैं और इसी दौरान उनकी कुछ क्यूट सी फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तैमूर फोटोग्राफर्स को देखकर मुस्कुरा रहे हैं और हाथ हिला रहे हैं.

 

वायरल हुई तस्वीरों में तैमूर पीले रंग की टीशर्ट पहने हुए हैं और साथ ही ग्रे कलर की नेकर पहन रखी है और इस वक्त उनके साथ उनकी नैनी भी हैं.तैमूर अभी दो साल के भी नहीं लेकिन उनके दीवाने लाखों लोग हैं लेकिन इससे भी मजेदार बात यह है कि तैमूर भी इस बात से अंजान नहीं हैं इसलिए वह भी कैमरे को देखते ही रिस्पांस करना नहीं भूलते है.

 

फिलहाल, पिछले दिनों खबरें आ रही थी कि एक्टर सैफ अली खान ने अपने घर के आस-पास कैमरापर्सन को बैन करवा दिया है और इसके पीछे का कारण एक्टर ने बताया था कि वो चाहते हैं कि उनका बेटा भी बाकि बच्चों की तरह अपनी सभ्यता और संस्कृति को समझे. अभी से ही तैमूर को पॉपुलर नहीं करना चाहते है और चाहते है कि तैमूर बाकि बच्चों की तरह पले-बढ़े.

 

इस तरह के फैसले से यहीं लग रहा है कि इस साल दिसंबर में आने वाले तैमूर के जन्मदिन पर उनकी क्यूट फोटो मिल पाना मुश्किल होगा. हालांकि, पिछले दिनों तैमूर सैफ और करीना के साथ दीवाली के मौके पर नजर आए थे. करीना दीवाली मनाने एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के घर गई हुई थी.

ये भी पढ़ें- 'भाबीजी घर पर हैं' के इस एक्टर को मिला 'सैक्रेड गेम्स 2' में रोल, छोड़ सकते हैं सीरियल !

First published: 11 November 2018, 12:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी