Home » बॉलीवुड » Taimur Ali Khan photo highest paid on paparazzi sail ali khan revealed in Koffee with karan show
 

तैमूर की एक फोटो पाने के लिए फोटोग्राफर्स को चुकानी पड़ती है ये कीमत, जानकर हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 November 2018, 15:17 IST

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान की फैन फॉलोइंग भी किसी बड़े एक्टर से कम नहीं है. इस वजह से कैमरापर्सन हमेशा ही तैमूर की फोटो खींचने के लिए बेताब रहते हैं. तैमूर की हर तरह की तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है लेकिन बेहद कम लोग जानते होंगे कि तैमूर की एक फोटो की कीमत क्यो होगी. तैमूर की तस्वीर पाने के लिए लोग उस तस्वीर को खरीदते हैं. इस बात का खुलासा खुद सैफ अली खान ने शो कॉफी विद करण में किया.

 

सैफ शो में अपनी बेटी सारा अली खान के शो का हिस्सा बनने पहुंचे थे. यहां उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए और तैमूर के सवाल पर जवाब भी दिया. सैफ ने बताया कि,"तैमूर की जो फोटो सोशल मीडिया पर आती हैं उनकी कीमत 1500 रूपये प्रति फोटो होती है." सैफ के मुताबिक उन्हें इस बात का पता उनके ससुर रणधीर कपूर से चला कि तैमूर की एक फोटो की कीमत इतनी लेते हैं.

 

इसी बीच सैफ ने कहा कि अगर उन्हें तैमूर के जरिए अच्छा रूपये कमाने का मौका मितला है तो उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है. जब सैफ ने करीना से इस बात का जिक्र किया तो उन्होंने उनसे कहा कि तुम बेहद चीप हो.

 

फिलहाल, पिछले दिनों खबरें आ रही थी कि एक्टर सैफ अली खान ने अपने घर के आस-पास कैमरापर्सन को बैन करवा दिया है और इसके पीछे का कारण एक्टर ने बताया था कि वो चाहते हैं कि उनका बेटा भी बाकि बच्चों की तरह अपनी सभ्यता और संस्कृति को समझे. अभी से ही तैमूर को पॉपुलर नहीं करना चाहते है और चाहते है कि तैमूर बाकि बच्चों की तरह पले-बढ़े.इस तरह के फैसले से यहीं लग रहा है कि इस साल दिसंबर में आने वाले तैमूर के जन्मदिन पर उनकी क्यूट फोटो मिल पाना मुश्किल होगा.

ये भी पढ़ें- सलमान की फिल्म 'भारत' में काम कर रहे कलाकारों ने किया शूटिंग से इंकार, सामने आया चौंकाने वाला सच

First published: 19 November 2018, 15:17 IST
 
अगली कहानी