Home » बॉलीवुड » Taimur Ali Khan's popularity raises new high he has a toy made on him in Kerala
 

तैमूर की पॉपुलेरिटी ने छुआ आसमान, हूबहू लुक के साथ मार्केट में बिक रहे खिलौने

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2018, 11:38 IST

बी-टाउन के नवाब सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान छोटी सी उम्र में ही पॉपुलैरिटी के आसमान पर हैं. जहां हाल ही में खुलासा हुआ था कि तैमूर की एक फोटो की कीमत 1500 रुपये से शुरु होकर आगे तक जाती है. तो वहीं अब एक और खबर सामने आ रही हैं. अब मार्केट पर तैमूर के हूबहू शक्ल और बॉडी के जैसा ही खिलौना आ गया है.

 

ये खिलौना केरल के एक स्टोरी में मिल रहा है और इसे देखकर बॉलीवुड के सेलेब्स भी हैरान है क्योंकि ये बिल्कुल तैमूर की तरह ही लग रहा है. इसकी शक्ल से लेकर बाल तक सब कुछ छोटे नवाब से मिल रहे हैं. इसके अलावा इस खिलौने के कपड़े भी तैमूर की ही तरह पहनाए गए हैं. इस खिलौने ने नीले रंग की बास्टकिट और कुर्ता पहना है.

 

हाल ही में कॉफी विद करण शो में सैफ अपनी बेटी सारा अली खान के साथ शो का हिस्सा बनने पहुंचे थे. यहां उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए और तैमूर के सवाल पर जवाब भी दिया. सैफ ने बताया कि,"तैमूर की जो फोटो सोशल मीडिया पर आती हैं उनकी कीमत 1500 रूपये प्रति फोटो होती है." सैफ के मुताबिक उन्हें इस बात का पता उनके ससुर रणधीर कपूर से चला कि तैमूर की एक फोटो की कीमत इतनी लेते हैं.

 

डेढ़ साल के तैमूर अली खान बॉलीवुड की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी हो गई है. हाल ही में कुछ खास मौके पर वह बाहर नजर आए थे लेकिन अब तो तैमूर अली खान भी मीडिया वालों को देखकर पोज़ देने लगते हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि उनकी हाल ही में वायरल हो रही तस्वीरें कह रही हैं. क्यूट तैमूर किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी के कम थोड़े ही हैं. स्टार किड की लिस्ट में टॉप पर रहने वाले तैमूर अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

ये भी पढ़ें- ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने बना लिया ये रिकॉर्ड, फिर भी क्यों साबित हुई फ्लॉप!

First published: 20 November 2018, 11:33 IST
 
अगली कहानी