Home » बॉलीवुड » Tajdar E Haram song out from John abraham upcoming film Satyamev Jayte see here full song
 

जॉन ने किया 'ताजदार-ए-हरम' और कहा- जो देवी की इज्जत उतारे हम उसे सरेआम मारते हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2018, 13:47 IST

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम जल्द एक्‍शन फ‍िल्‍म के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं. जॉन की इस फिल्म का नाम है 'सत्‍यमेव जयते'. बता दें कि 'सत्‍यमेव जयते' से पहले जॉन अब्राहम फिल्म 'परमाणुः द स्टोरी पोखरण' में नजर आए थे. फिलहाल, जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का तीसरा गाना रिलीज किया गया है.

 

'सत्‍यमेव जयते' के दो गाने 'दिलबर दिलबर'और 'पानियों सा' रिलीज हुए थे और दोनों ने ही यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते' के इस नए गाने का नाम है 'ताजदार-ए-हरम'. इस गाने के शुरुआत में ही एक लाइन बोली गई है,"घूंघट में हो या बुर्खे में, इस देश में औरत को देवी मानते हैं और जो देवी की इज्जत उतारे उसे हम सरेआम मारते हैं."

उसके बाद जॉन अब्राहम से लेकर मनोज बाजपेई तक दोनों के बीच गाना फिल्माया गया है. गाने से ही समझ आ रहा है कि फिल्म एक्शन से भरी हुई है. इसके साथ ही फिल्म के गाने को बॉलीवुड सिंगर साजिद ने गाया है और इसके लिरिक्स दानिश साबरी ने दिए है.

 

फिल्म में जॉन उन पुलिसवालों से बदला ले रहे हैं जो उनके पिता की मौत के जिम्मेदार हैं और जो भी भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं. इसके साथ ही इस फिल्म में मनोज वाजपेयी ने भारत के मोस्ट वांटेड डॉन दाउद और जॉन ने मुंबई के मन्या सुर्वे का रोल किया था. फिल्म 15 अगस्त 2018 को भारत में रिलीज होगी जो अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से टकराएगी.

ये भी पढ़ें- अजीब था वो मूमेंट जब शिल्पा ने खोेले सलमान की शर्ट के बटन और कहा...

First published: 26 July 2018, 13:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी