Home » बॉलीवुड » Takht Film starcast announcement: Karan Johar's next movie Takht Ranveer Singh Kareena Kapoor Alia Bhatt janhvi kapoor and many more in lead
 

करण जौहर ने 'तख्त' फिल्म का किया ऐलान, इन एक्टर्स के साथ 2020 में करेंगे धमाका

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2018, 9:17 IST

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर ने अपनी एक और नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. करण जौहर इस बार फिल्म 'तख्त' लेकर आ रहे हैं, जो कि एक मल्टी स्टारर फिल्म है. फिल्म 'तख्त' की स्टारकास्ट लिस्ट बहुत लंबी है, जिसमें एक से बढ़कर एक बड़े एक्टर लिए गए हैं.

आपको बता दें, करण जौहर ने फिल्म 'तख्त' का ऐलान करते हुए इसकी स्टारकास्ट की भी जानकारी देदी है. करण जौहर ने फिल्म 'तख्त' को लेकर दो ट्वीट किए हैं, जिनमें से एक में फिल्म 'तख्त' का ऐलान है. वहीं, करण जौहर के दूसरे ट्वीट में फिल्म की स्टारकास्ट का जिक्र है.

करण जौहर के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म 'तख्त' में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर आने वाले हैं. स्टारकास्ट को देखते हुए लग रहा है कि करण जौहर आलिया के बाद विक्की कौशल और जाह्नवी को भी पसंद करने लगे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस मल्टीस्टारर और मेगाबजट फिल्म 'तख्त' को खुद करण जौहर डायरेक्ट करने वाले हैं. इस फिल्म के स्क्रीनप्ले को सुमित रॉय ने लिखा है, जबकि फिल्म के डायलॉग हुसैन हैदरी और सुमित रॉय दोनोें ने लिखे हैं. इस फिल्म को हीरू यश जौहर और अपूर्वा मेहता प्रोड्यूस कर रहे हैं.

 

माना जा रहा है कि अब ये इतने पॉवरफुल एक्टर एक साथ फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगे तो सभी सुपरस्टार खान आउट हो जाएंगे. रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और करीना कपूर खान के अलावा कई और एक्टर्स ऐसे हैं जो अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्म चला सकते हैं.

फिलहाल फिल्म 'तख्त' की रिलीज के बारे में ऐलान नहीं है लेकिन फिल्म की अनाउंसमेंट को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि ये 2020 में रिलीज होगी. वैसे भी इनमें से ज्यादातर एक्टर अपनी-अपनी फिल्मों में लगे हुए हैं. वैसे भी अगर ये पॉवरहाउस एक्टर्स एक साथ आ रहे हैं तो जाहिर कि बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका होगा.

First published: 9 August 2018, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी