Home » बॉलीवुड » tamil actor compares kangana ranaut to bhagat singh
 

कंगना रनौत की तमिल एक्टर ने की भगत सिंह से तुलना, एक्ट्रेस की हिम्मत को किया सलाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2020, 19:24 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत Kangana Ranaut द्वारा बीएमसी का ऑफिस तोड़े जाने पर तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने उनके सपोर्ट में उतरे. इस दौरान तमिल सिनेमा के एक्टर विशाल ने कंगना की तुलना भगत सिंह से कर डाली.

दरअसल विशाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने लिखा- यह कुछ वैसा ही है जैसा 1920 में भगत सिंह ने किया था. उन्होंने कहा- आपकी हिम्मत को सलाम है, आपने अपने गलत के खिलाफ आवाज उठाने में कभी दो बार नहीं सोचा. यह आपका व्यक्तिगत मुद्दा नहीं था, लेकिन फिर भी सरकार की नाराजगी का सामना करते हुए, आप मजबूत बनी रहीं, जो इसे एक बहुत बड़ा उदाहरण बनाता है. यह कुछ वैसा ही है जैसा 1920 में भगत सिंह ने किया था.


सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा सारा अली खान का वीडियो, क्यूट अंदाज में आंख मारते हुए आ रहीं नजर

 

इतना ही नहीं बल्कि विशाल ने आगे लिखा- 'यह लोगों के लिए उदाहरण बनेगा कि सरकार के खिलाफ बोलना जरूरी होता है, जब सब कुछ सही ना हो रहा हो. और यह जरूरी नहीं कि एक स्टार होने के नाते बल्कि एक आम आदमी के रूप में भी उदाहरण बनेगा. मैं आपको नमन करता हूं.'

दरअसल बुधवार को मुंबई के बीएमसी (बृहन्मुंबई नगर निगम) ने कंगना रनौत के ऑफिस के एक हिस्से को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ कर दी. लोगों ने सोशल मीडिया पर BMC के इस कदम की निंदा करते हुए कहा ये साफ साफ बदला लेना हुआ. हालांकि हाई कोर्ट ने भी बीएमसी को कार्रवाई रोकने का नोटिस दिया.

2 सेकेंड के फेम वाले शिबानी दांडेकर के बयान पर अंकिता लोखंडे ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- '17 सालों से काम कर रहीं हूं'

First published: 11 September 2020, 19:24 IST
 
अगली कहानी