Home » बॉलीवुड » Tamil actress Mamta Mohandas gives shocking statement and says women responsible for her trouble
 

एक्ट्रेस ने दिया शॉकिंग बयान- महिलाएं किसी परेशानी में फंसती है तो खुद हैं जिम्मेदार

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 16:06 IST

तमिल और मलयालम एक्ट्रेस ममता मोहनदास ने अपने एक स्टेटमेंट से महिलाओं के साथ सभी को चौंका दिया है. एक्ट्रेस ममता हमेशा ही दो टूक बात करने और कहने के लिए जानी जाती है. इस बार उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में एक ऐसी बात कहीं है जो शायद ही किसी फीमेल एक्ट्रेस से आपने पहले सुनी होगी. एक्ट्रेस का कहना है कि अगर कोई महिला किसी भी दिक्कत में फंसती है तो कहीं ना कहीं वो इसके लिए खुद ही जिम्मेदार होती है. 

एक्ट्रेस आगे कहती हैं,"अगर मैं इस तरह के किसी हालत में फंसती हूं,कोई मुझे अब्यूज करें या मेरी इज्जत ना करें तो मैं समझूंगी कि मैंने कुछ मजेदार कर दिुया है. अपने बयान को साफ करती हुई एक्ट्रेस कहती है मैं किसी पर उंगली नहीं उठा रही हूं और ना ही किसी के साथ ऐसा होना चाहिए."

ममता ने आगे कहा,"मुझे नहीं लगता कि विमेन इन सिनेमा की जरुरत है. इंडिया टुडे के अनुसार,वह कहती हैं यह तब हुआ जब मैं यहां नहीं थी. अगर आप मुझसे कहेंगे कि क्या आप इसका हिस्सा बनना चाहेंगी. तो शायद मैं इसका हिस्सा कभी ना बनती लेकिन मैं इसके खिलाफ हूं और मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं."

ममता ने बताया कि मुझसे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूछा गया था कि उस केस के बारे में आप क्या कहना चाहती हैं. तो मैंने कहा कि वह कुछ ऐसा था कि उस केस के बारे में कुछ सालों पहले उन्हें कहना चहिए था. मैं जानती हूं वह केस जब भड़का, वह तब सामने नहीं आया था जबकि वह बहुत पहले हुआ था. ऐसे में जिसके साथ भी ये हुआ, वह इस घटना के होने को लेकर अवेयर था. उसे पता था कि ऐसा हो सकता है और उसके साथ वह हुआ.

ये भी पढ़ें- धड़क' ने तोड़ा 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का रिकॉर्ड, जाह्नवी ने आलिया को पछाड़ा

First published: 21 July 2018, 16:06 IST
 
अगली कहानी