Home » बॉलीवुड » Tamilrockers Leak case: Tamil star Vishal got arrested for having share in the piracy sites
 

पाइरेसी मामले में पकड़ा गया यह बड़ा एक्टर, रिलीज होते ही लीक करवाता था फिल्में

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 December 2018, 14:11 IST

साउथ एक्टर विशाल को फिल्म लीक करने के मामले में चेन्नई में गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में काफी दिनों से जांच चल रही थी और इस मामले में अब ये मामला सामने आया है. सिनेमाघरों में जब भी कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती थी उससे पहले ही वो Tamilrockers पर लीक हो जाती थी. फिल्में लीक ना हो इसके लिए कई तरह के तरीके आजमाए गए लेकिन सभी नाकाम रहें.अब खबर है कि तमिलरॉकर्स की मदद एक्टर विशाल कर रहे थे और वहीं फिल्में लीक करने में इस साइट की मदद कर रहे थे.

 

डायरेक्टर विजय के पिता और पॉपुलर प्रोड्यूसर ए.एल. अजहागप्पन ने ये संगीन आरोप एक्टर विशाल पर लगया है और कहा,"मैंने कुछ रिपोर्ट्स में सुना है कि विशाल बहुत सारे क्रिमिनल एक्टिविटी में शामिल हैं. कई लोगों का कहना है कि विशाल का पाइरेसी वेबसाइट Tamilrockers पर शेयर भी है."

ये भी पढ़ें- सलमान खान असल जिंदगी में भी हैं बॉलीवुड के सबसे बड़े दबंग, इन स्टार्स ने ली थी दुश्मनी अब तक चुका रहे हैं कीमत

इसके आगे प्रोड्यूसर ने कहा,"कन्नड़ प्रोड्यूर्स काउंसल तमिल फिल्मों को कन्नड़ भाषा में डब होने पर रजामंद नहीं होते लेकिन विशाल अपने आप से तमिलनाडु में KGF को रिलीज कर रहे हैं. ऐसे में काउंसल मेंबर्स के पास विशाल के लिए कई सवाल हैं. जब उनसे आखिरी जनरल बॉडी मीटिंग में ये सवाल पूछे जाने की कोशिश की गई तो उन्होंने इन सवालों के जवाब नहीं दिए. फिलहाल,इसके बाद उन्होंने ऐसी कोई जरूरी बात नहीं कि जिसके लिए इन सवालों को टाला गया."

अजहागप्पन ने आगे कहा,"इस वक्त गौतम मेनन और प्रकाश राज कोई भी काउंसल मीटिंग को अटेंड नहीं कर रहे हैं. पिछले 7 महीने से विशाल इस काउंसल मीटिंग में नहीं आए. इसके अलावा उन्होंने कहा कि यहां 300 से ज्यादा लोग भी हैं जो कि इस सब चीजों से बहुत अपसेट हैं और विशाल और उनकी टीम की परफॉर्मेंस से सब नाराज हैं. ऐसे में बीते दिन सारे मेंबर्स ने चेन्नई में TFPC को बंद कर दिया था. वहीं अब मेंबर्स विशाल के खिलाफ एक अलग कमेटी का गठन करने के बारे में सोचा जा रहा हैं."

ये भी पढ़ें- दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को मिली माफिया से धमकी, सायरा ने पीएम मोदी से लगाई गुहार कहा..

First published: 20 December 2018, 14:07 IST
 
अगली कहानी