Home » बॉलीवुड » Tanhaji Box Office Collection Day 5 ajay devgn saif ali khan kajol
 

Tanhaji Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की फिल्म ने 5वें दिन कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 January 2020, 12:11 IST

Tanhaji Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (ajay devgan), काजोल और सैफ अली खान (saif ali khan) स्टारर फिल्म तानाजी द अनसंग वारियर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं. फिल्म ने पांच दिन में 91.50 करोड़ कमा लिए है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ भी पार कर जाएगी.

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 16 करोड़ की कमाई की थी. और दूसरे दिन फिल्म ने 20.57 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. हालांकि वीकेंड के बाद फिल्मम का कलेक्शन वीकेंड के बाद सोमवार को 50 प्रतिशत के करीब गिर गया. जानकारों के मुताबिक अजय देवगन की फिल्म तानाजी तीसरे दिन यानी रविवार को भी तगड़ी कमाई करते हुए 50 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक तानाजी ने मुंबई, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं बिजनेस टुडे की खबर के मुताबिक ईस्ट पंजाब, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल में काफी सराहा गया है. फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिली है.

 

ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक अगर तानाजी इसी तरह लगातार अपनी कमाई करती रहेगी तो फिल्म इस साल की पहली ब्लॉकबस्टर बन जाएगी. इस फिल्म को छपाक के मुताबिक ज्यादा स्क्रीन्स मिले हैं. तानाजी को 38800 स्क्रीन्स मिले हैं. इनमें 2डी और 3 डी दोनों फॉर्मेट शामिल हैं. वहीं विदेश में फिल्म को 660 स्क्रीन्स मिले हैं. यानी कुल मिलाकर तानाजी को 4540 स्क्रीन्स में रिलीज किया गया.

ताना जी फिल्म 17वे दशक की कहानी है. मराठा वॉरियर तानाजी मालुसरे की बहादुरी और साहस को बताती फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल अहम किरदार में हैं. फिल्म को लेकर रहले ही लोगों में काफी क्रेज था. फिल्म सिनेमाघरों में 10 जनवरी को रिलीज हुई है. वहीं इसके अलावा दीपिका पादुकोण स्टारर छपाक भी सेम डे रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्मों को दर्शकों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला हुआ है.

BB एलीट क्लब के पहले मेंबर बने असीम रियाज, सोशल मीडिया पर भाई उमर ने कहा- तुम्हारी चली, हेटर्स की जली

First published: 15 January 2020, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी