Home » बॉलीवुड » Tanushree Dutta after twinkle khanna reacts on Priyanka chopra tweet for calling her survivor and says i have a name
 

तनुश्री दत्ता ने सपोर्ट में आई प्रियंका चोपड़ा को भी लिया आड़े हाथ, कहा- मेरा नाम है मैं कोई...

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2018, 12:25 IST

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद में एक के बाद एक नए मोड़ तो आ ही रहे हैं साथ ही जो भी बॉलीवुड स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में बोल रहा हैं, एक्ट्रेस उसे भी आड़े हाथ ले रही हैं. पहले एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के सपोर्ट पर तनुश्री उल्टा जवाब तो दिया ही था अब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को भी दत्ता ने उल्टा जवाब दे दिया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने लिखा,"मुझे आप पर भरोसा है तनुश्री दत्ता.#BelieveSurvivors"

ये भी पढ़ें- 

इस पर हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने #BelieveSurvivors पर कहा,"अच्छा है कि प्रियंका ने आखिरकार बैंडवैगन ज्वाइन कर लिया हैं. ये समय भी अच्छा है ये सब बोलने का लेकिन मैं लोगों से कहना चाहती हूं कि मैं किसी सरर्वाइवर को कम नहीं करने जा रही हूं.मेरा नाम है, मेरी कहानी है और मेरे पास सच है. जो उन लोगों के लिए भी हैं जो इस इंडस्ट्री में आगे आएंगे."

 

इसके पहले जूमटीवी में दिए तनुश्री ने इंटरव्यू में ट्विंकल के सपोर्ट पर सवाल करते हुए कहा,"सपोर्ट करने के लिे शुक्रिया मैम, लेकिन आपके पति अक्षय कुमार का क्या है. वो तो अभी भी नाना पाटेकर के साथ काम कर रहे हैं. इस बारें में आप क्या कहेंगी."

ये भी पढ़ें- 

बता दें कि एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने कहा था,"तनुश्री दत्ता को शेम और जज करने से पहले इसे पढ़ें. काम करने की जगह पर हैरेसमेंट और डराना-धमकाना ना हो, ये किसी भी महिला का मौलिक अधिकार है. इस पर आवाज उठाकर तनुश्री ने बाकि महिलाओं के लिए एक गोल सेट किया है."

 

क्या है मामला-

बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपनी 10 साल पहले आई फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान एक्टर नाना पाटेकर पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. इसके बाद साल 2009 में इस विवाद के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई थीं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को उठाते हुए इंडस्ट्री से कोई मदद ना मिलने की बात कही है. इसके साथ ही एक के बाद एक खुलासे एक्ट्रेस कर रही हैं लेकिन अब इस मामले में एक्टर नाना पाटेकर का एक ट्वीट सामने आया है.

First published: 29 September 2018, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी