Home » बॉलीवुड » Tanushree Dutta and Nana Patekar case eyewitness come out and says this matter was happen
 

तनुश्री और नाना के विवाद के बीच सामने आई ये चश्मदीद गवाह, कहा- मेरे सामने हुई थी घटना और...

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 September 2018, 13:53 IST

बॉलीवुड में इन दिनों एक खबर ने हर जगह तहलका मचा रखा हैं और वो हैं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और एक्टर नाना पाटेकर के विवाद को लेकर. इस खबर में आए दिन कोई ना कोई नया मोड़ आता है और मामला बढ़ता नजर आता है. बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपनी 10 साल पहले आई फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान एक्टर नाना पाटेकर पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. इसके बाद साल 2009 में इस विवाद के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई थीं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को उठाते हुए इंडस्ट्री से कोई मदद ना मिलने की बात कही है.

अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है और एक चश्मदीद सामने आया है. इस चश्मदीद का नाम जैनिस स्कवीरिया है और ये पेशे से पत्रकार हैं. जैनिस ने इस मामले में कई ट्वीट्स करते हुए इस मामले की पूरी जानकारी दी है. उन्होंने अपने किए गए ट्वीट्स में कहा है कि ये घटना घटी थी और वो उस वक्त वहां मौजूद थीं.

 

जैनिस ने कहा,"साल 2008 में उन्हें आजतक और हेडलाइंस टुडे की तरफ से फिल्म के गाने के शूट को कवर करने के लिए भेजा गया था. जब वह सेट पर पहुंची तो मुझे बताया गया कि शूटिंग रुक गई है, क्योंकि फिल्म की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता काफी परेशानियां पैदा कर रही हैं." जैनिस आगे लिखती हैं,"उन्होंने एक्ट्रेस को देखा जो कि बेहद परेशान थीं और सेट पर नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, कोरियोग्राफर और प्रोड्यूसर आपस में बातें कर रहे थे और कहे रहे थे कि हीरोइन कॉपरेट नहीं कर रही हैं."

 

"फिलहाल, थोड़ी देर बाद शूटिंग फिर से शुरु की गई और कुछ ही देर में एक्ट्रेस सेट छोड़कर चली गईं. इसके बाद उन्होंने अपने आप को वेनिटी वेन में बंद कर लिया और बाहर आने से मना कर दिया औऱ शूटिंग फिर से रुक गई.अचानक वहां कुछ गुंडे आ गए जो कि जोर-जोर से वैन का दरवाजा पीटने लगे. कहा जा रहा था कि ये गुंडे प्रोड्यूसर द्वारा बुलाए गए थे. इस दौरान नाना वहां आए और कहने लगे कि ये मेरी बेटी जैसी है जिसका वहां कोई मतलब नहीं था."

 

जैनिस ने आगे कहा,"थोड़ी देर बाद एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के माता-पिता वहां आए और उन्हें वहां से लेकर चले गए और उसके कुछ देर बाद ही रास्ते में ही तनुश्री की कार पर किसी ने हमला कर दिया था. इसके बाद जैनिस ने एक्ट्रेस से जानना चाहा कि आखिर मामला क्या है और एक्ट्रेस ने पत्रकार को रात में घर पर बुलाया और रोते हुए सारा किस्सा बताया."

 

 

जैनिस से तनुश्री दत्ता ने बताया कि अचानक से उनके गाने के सभी स्टेप बदल दिए गए और उनके गाने को नाना के साथ कर दिया गया जो कि पहले नहीं था. हालांकि, अब तनुश्री दत्ता फिर से उन्हीं बातों के साथ लौंटी हैं और उनकी बातें जैनिस की बातों से काफी मिल रही हैं. जब पहले एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने इस बात को उठाया था तब उनकी आवाज को कई बड़े लोगों के दवाब में दबा दी गई थी. हालांकि, इन सभी आरोपों को एक्टर नाना पाटेकर ने खारिज किया है. इस ट्वीट को देखने के बाद कई बॉलीवुड सितारें एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतर कर सामने आए हैं.

First published: 28 September 2018, 13:52 IST
 
अगली कहानी