Home » बॉलीवुड » Tanushree dutta and Nana patekar case: Tanushree dutta receives legal notice from nana patekar and vivek agnihotri
 

तनुश्री दत्ता को मिले दो लीगल नोटिस, जानिए नाना पाटेकर के अलावा कौन है ये शख्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 October 2018, 11:17 IST

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच विवाद बना ही हुआ है और इस मामले में आए दिन एक नया मोड़ आ रहे हैं. इसी बीच तनुश्री दत्ता को दो लीगल नोटिस मिले हैं. एक्ट्रेस को एक लीगल नोटिस नाना पाटेकर और दूसरा विवेक अग्निहोत्री ने भी नोटिस भेज दिया है. नोटिस मिलने के बाद एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का कहना है,"ये उत्पीड़न के खिलाफ बोलने का नतीजा है. उन्होंने कहा कि भारत में उत्पीड़न और अन्याय के खिलाफ बोलने पर प्राइज मिला है."

ये भी पढ़ें- तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर केस: MNS के बाद शिवसेना ने नाना का बचाव करते हुए कहा...

तनुश्री ने आगे कहा,"नाना और विवेक की टीम सोशल मीडिया और अन्य सार्वजनिक प्लेटफार्मों पर झूठ और गलतफहमी फैला रहे हैं और मुझे बदनाम कर रहे हैं. उनके समर्थक आगे आ रहे हैं और लोग मेरे खिलाफ आवाज उठा रहे हैं."

बता दे कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने खुलासा किया था और कहा है कि फिल्म 'चॉकलेट:डीप डार्क सीक्रेट' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने उनसे कपड़े उतारकर डांस करने के लिए कहा था. इस दौरान वहां पर एक्टर इरफान खान और एक्टर सुनील शेट्टी भी मौजूद थे. एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने बताया,"डायरेक्टर ने जब उन्हें कपड़े उतारकर डांस करने के लिए कहा था ताकि इरफान खान एक्टिंग कर सकें. इसी के खिलाफ विवेक अग्निहोत्री ने तनुश्री को नोटिस भेजा है.

इस मामले में राजनीतिक पार्टी भी शामिल हो रही हैं और इसी में केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने तनुश्री केस में पूछे गए एक सवाल पर कहा कि देश की महिलाओं के शोषण के खिलाफ #metooindia नाम से कैंपेन चलना चाहिए. मेनका गांधी ने कहा है कि देश में किसी भी तरह का सोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. सरकार ने पहल करते हुए सोशल मीडिया पर SHEBOX शुरू किया है. जिसमें शोषण की शिकार महिला शिकायत कर सकती है. ऐसे मामलों में तुरंत कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान नाना पर अपने साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस के अनुसार नाना मेरे करीब आना चाहते थे और वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्सा नहीं थे इसके बावजूद उन्होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की. हालांकि, इन आरोपों को नाना ने झूठा बताते हुए खारिज किया है.

ये भी पढ़ें- तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर केस: MNS के बाद शिवसेना ने नाना का बचाव करते हुए कहा...

First published: 4 October 2018, 10:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी