Home » बॉलीवुड » Tanushree Dutta and Nana Patekar case: Tanushree says she is getting voilence attack from MNS party and thanks to mumbai police
 

नाना पाटेकर के बाद अब तनुश्री दत्ता के निशाने पर आए राज ठाकरे, लगाया ये आरोप..

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2018, 17:12 IST

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर और एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के बीच चल रहा विवाद आए दिन बढ़ता ही नजर आ रहा है. इस विवाद में एक्ट्रेस तनुश्री ने नाना पाटेकर पर तो सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप तो लगाया ही था और अब इसके बाद एक्ट्रेस ने एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे पर निशाना साधा है. एक्ट्रेस तनुश्री ने एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे की पार्टी को गुंडो की पार्टी का करार दिया है.

इसके साथ ही एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने दावा किया है कि बाल ठाकरे की कुर्सी राज को नहीं मिली इसलिए खुद को साबित करने के लिए वे अपने गुंडे तोड़फोड़ के लिए भेजते हैं. इसके बाद तनुश्री दत्ता ने एमएनएस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि,"पार्टी ने उनपर हिंसक हमला करने की धमकी दी है. नाना पाटेकर की तरफ से भी मुझे धमकियां मिल रही हैं."

इसके आगे एक्ट्रेस कहती हैं, "इन धमकियों के बीच तनुश्री दत्ता को पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई है, जिसके लिए उन्होंने मुंबई पुलिस को धन्यवाद किया और कहा, मुझे सुरक्षा देने के लिए मुंबई पुलिस का धन्यवाद."

इस मामले में अब तनुश्री दत्ता का कहना है कि अब हैशटैग होना चाहिए,"मैं नाना पाटेकर के साथ काम नहीं करूंगा." बता दें कि, तनुश्री दत्ता ने मीडिया के सामने आकर साल 2008 में आई फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना पाटेकर द्वारा उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाया. इसके बाद साल 2009 में इस विवाद के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई थीं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को उठाते हुए इंडस्ट्री से कोई मदद ना मिलने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- तनुश्री दत्ता की कार पर 10 साल पहले ऐसे हुआ था खौफनाक हमला, वीडियो हुआ वायरल

First published: 2 October 2018, 17:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी