Home » बॉलीवुड » Tanushree dutta lawyer satpute says she has been asked to record her statement before the police
 

नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के केस में पुलिस के सामने रिकॉर्ड होंगे बयान- वकील सत्पुते

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2018, 12:14 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और एक्टर नाना पाटेकर को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अभी तक दोनों की तरफ से ही कानूनी कार्रवाई के दांवपेंच चलाए जा रहे हैं. अब एक नई बात तनुश्री के वकील सत्पुते द्वारा सामने आई है और वकील ने एएनआई से कहा है,"मंगलवार को तनुश्री के बयान रिकॉर्ड किए जाएंगे और पुलिस को दिए जाएंगे."

ये भी पढ़ें- 

इसी सिलसिले में नाना एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखना चाहते थे जिसे आज 8 अक्टूबर को रखना था लेकिन किसी वजह से चलते उसे कैंसल कर दिया गया है.नाना पाटेकर के बेटे मल्हार ने प्रेस को मेसेज कर कहा,"हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि सोमवार को कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं होने जा रही है. आप सभी प्रेस के साथियों को इसकी जानकारी दे दें. आगे जो भी कार्रवाई होगी उसके बारे में हम आपको जल्द ही सूचित करेंगे."

 

अचानक से प्रेस कॉन्फ्रेंस कैन्सिल कर देने से यहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि नाना अब पहले कानूनी कार्रवाई करना चाहते है. उसके बाद ही मीडिया के सामने आकर इस बात पर बातचीत करेंगे. बता दें कि नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता को लीगल नोटिस भेज दिया है. तो वहीं तनुश्री दत्ता ने अब पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. क्योंकि अब ये मामला कोर्ट-कचहरी तक ही जाने वाला है.

 

गौरतलब है कि नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान नाना पर अपने साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस के अनुसार नाना मेरे करीब आना चाहते थे और वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्सा नहीं थे इसके बावजूद उन्होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की. हालांकि, इन आरोपों को नाना ने झूठा बताते हुए खारिज किया है.

ये भी पढ़ें- तनुश्री दत्ता पर आज होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल, नाना पाटेकर ने इस वजह से लिया फैसला

First published: 8 October 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी