Home » बॉलीवुड » Tanushree Dutta new truth reveals and says director vivek told her to remove her clothes and dance front of co-stars
 

नाना पाटेकर के बाद तनुश्री दत्ता ने इस डायरेक्टर पर लगाया आरोप, कहा- कपड़े उतारकर को-स्टार के सामने...

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 September 2018, 14:44 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर को लेकर तो विवाद चल ही रहा है साथ ही एक्ट्रेस एक के बाद एक खुलासे भी कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अब नया खुलासा किया है और कहा है कि फिल्म 'चॉकलेट:डीप डार्क सीक्रेट' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने उनसे कपड़े उतारकर डांस करने के लिए कहा था. इस दौरान वहां पर एक्टर इरफान खान और एक्टर सुनील शेट्टी भी मौजूद थे. 

ये भी पढे़ं- तनुश्री और नाना के विवाद के बीच सामने आई ये चश्मदीद गवाह, कहा- मेरे सामने हुई थी घटना और...

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने बताया,"डायरेक्टर ने जब उन्हें कपड़े उतारकर डांस करने के लिए कहा था ताकि इरफान खान एक्टिंग कर सकें. तब वहां मौजूद इरफान खान ने तुरंत डायरेक्टर विवेक को रोकते हुए कहा कि वो एक्ट्रेस के बिना नाचे ही एक्टिंग कर सकते हैं. इसके अलावा वहां एक्टर सुनील शेट्टी भी थे जिन्होंने इस घटना के खिलाफ आवाज उठाई थी." इस फिल्म में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के साथ एक्टर इमरान हाशमी, इरफान खान, सुनील शेट्टी और अनिल कपूर लीड रोल में थे.

 

इसके पहले भी एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने बताया था कि,"उनके साथ की एक्ट्रेसेस को अपने बूब बड़ा दिखाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाने के लिए मजबूर किया जाता था. इसके अलावा उन्य सर्जरी भी करवाने के लिए मजबूर किया जाता था." एक्ट्रेस ने कहा मैंने अपने दातों की सर्जरी करवाई है क्योंकि उसकी मुझे जरूरत लगी थीं.

 

 

बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपनी 10 साल पहले आई फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान एक्टर नाना पाटेकर पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. इसके बाद साल 2009 में इस विवाद के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई थीं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को उठाते हुए इंडस्ट्री से कोई मदद ना मिलने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- तनुश्री और नाना पाटेकर के मामले पर अमिताभ बच्चन ने कही ये बात

First published: 28 September 2018, 14:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी