Home » बॉलीवुड » Tanushree dutta over nana patekar case after twinkle khanna sonam kapoor supports her and tweeted on social media
 

ट्विंकल खन्ना के बाद तनुश्री दत्ता के साथ आईं सोनम कपूर, बोली- मुझे पता है..

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 September 2018, 17:04 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. इस मामले में बॉलीवुड के कई स्टार्स एक्ट्रेस के साथ खड़े हो गए हैं और उनका सपोर्ट कर रहे हैं. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा और फरहान अख्तर जैसे बड़े सितारें एक्ट्रेस के सपोर्ट में खड़े हो ही चुके थे और अब एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी एक्ट्रेस के सपोर्ट में ट्वीट किया है.

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पत्रकार जैनिस के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए कहा,"मुझे तनुश्री और जैनिस पर भरोसा है और जैनिस मेरी दोस्त हैं. वो कुछ भी हो सकती हैं लेकिन झूठी और बढ़ा-चढ़ाकर बोलने वाली नहीं हो सकती है.ये हम पर निर्भर करता है कि हम उनके साथ खड़े होते हैं कि नहीं."

 

दूसरे ट्वीट में सोनम ने लिखा,"कई मेल-फिमेल को-वर्कस को हैरेस और तंग किया जाता है लेकिन उनकी कहानी है. अगर हम उनकी आवाज को बढ़ावा देने के बजाय सवाल उठाएंगे तो कैसे एक पीड़ित सर्वाइवर बन पाएगा. उनके साथ खड़े होइए और उन्हें बोलने दें."

 

तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने लिखा,"मुझे आप पर भरोसा है तनुश्री दत्ता."

 

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना लिखती हैं,"तनुश्री दत्ता को शेम और जज करने से पहले इसे पढ़ें. काम करने की जगह पर हैरेसमेंट और डराना-धमकाना ना हो, ये किसी भी महिला का मौलिक अधिकार है. इस पर आवाज उठाकर तनुश्री ने बाकि महिलाओं के लिए एक गोल सेट किया है."

कुछ देर पहले बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर की तरफ से एक ट्वीट भी आया है. जिसमें एक्टर के वकील राजेन्द्र शिरोडकर ने एएनआई से कहा है,"तनुश्री दत्ता ने जो भी आरोप लगाए हैं वो सभी झूठे हैं और गलत है. हम उन्हें इसके लिए आज के बाद एक लीगल नोटिस भेजेंगे. जो कि इन आरोपों और बयानों के लिए एक माफीनामे के लिए होगा."

ये भी पढ़ें- नाना पाटेकर के बाद तनुश्री दत्ता ने इस डायरेक्टर पर लगाया आरोप, कहा- कपड़े उतारकर को-स्टार के सामने...

बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपनी 10 साल पहले आई फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान एक्टर नाना पाटेकर पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. इसके बाद साल 2009 में इस विवाद के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई थीं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को उठाते हुए इंडस्ट्री से कोई मदद ना मिलने की बात कही है. इसके साथ ही एक के बाद एक खुलासे एक्ट्रेस कर रही हैं लेकिन अब इस मामले में एक्टर नाना पाटेकर का एक ट्वीट सामने आया है.

First published: 28 September 2018, 17:10 IST
 
अगली कहानी