Home » बॉलीवुड » Tanushree dutta over Nana patekar case dimple kapadia said she has been seen dark side of actor video viral
 

Video: तनुश्री दत्ता के बाद डिंपल कपाड़िया ने कहा- देखा है नाना पाटेकर का खौफनाक चेहरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2018, 10:48 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और एक्टर नाना पाटेकर के विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसी दौरान बाकि एक्ट्रेसेस के प्रति नाना के व्यवहार को लेकर ट्वीट और उनके बयान भी लगातार सामने आ रहे है. तनुश्री ने नाना के ऊपर आरोप लगाए है कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ बुरा बर्ताव किया. इसी से मिलता हुआ अब एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो नाना के बर्ताव को लेकर बात कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- तनुश्री-नाना पाटेकर केस: नाना पाटेकर ने तनुश्री के आरोपों पर कहा, मैं कैमरे के सामने करूंगा...

बता दें कि डिंपल का ये वीडियो करीब 8 साल पुराना है और इसमें वो कह रही हैं,"उन्होंने नाना पाटेकर का वो रुप भी देखा है जिसमें वो असहनीय हो जाते हैं लेकिन क्योंकि वो एक काफी बेहतरीन एक्टर हैं इसलिए उनके 100 खून माफ हैं. वो चाहे मेरी जान भी ले लें लेकिन पर्सनली वो कभी-कभी बहुत ही असहनीय और अप्रिय हो जाते हैं."

वायरल हो रहा ये वीडियो एनडीटीवी न्यूज चैनल का है जिसमें एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के एक पुराने इंटरव्यू का है इसमें वो जर्नलिस्ट अनुपमा चोपड़ा से बात करती नजर आ रही हैं.

 

बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपनी 10 साल पहले आई फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान एक्टर नाना पाटेकर पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. इसके बाद साल 2009 में इस विवाद के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई थीं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को उठाते हुए इंडस्ट्री से कोई मदद ना मिलने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- तनुश्री दत्ता ने सपोर्ट में आई प्रियंका चोपड़ा को भी लिया आड़े हाथ, कहा- मेरा नाम है मैं कोई...

First published: 1 October 2018, 10:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी