Home » बॉलीवुड » Tanushree dutta over nana patekar case on twinkle khanna support actress says akshay is still work with nana
 

तनुश्री दत्ता का ट्विंकल ने किया सपोर्ट, तो दत्ता ने कहा- आपके पति का क्या...

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2018, 10:25 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और एक्टर नाना पाटेकर का विवाद बढ़ता ही नजर आ रहा है जो कि थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस मामले में बॉलीवुड के कई स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में सामने आए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस के सपोर्ट में आई एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के सपोर्ट करने पर तनुश्री ने सवाल उठा दिए हैं.

ये भी पढ़ें- ट्विंकल खन्ना के बाद तनुश्री दत्ता के साथ आईं सोनम कपूर, बोली- मुझे पता है..

जूमटीवी में दिए तनुश्री ने इंटरव्यू में ट्विंकल के सपोर्ट पर सवाल करते हुए कहा,"सपोर्ट करने के लिे शुक्रिया मैम, लेकिन आपके पति अक्षय कुमार का क्या है. वो तो अभी भी नाना पाटेकर के साथ काम कर रहे हैं. इस बारें में आप क्या कहेंगी."

 

एक्ट्रेस आगे कहती हैं,"मेरा सवाल ये है और सपोर्ट कितना सही साबित होगा है. यदि ये अनुशासनात्मक कार्रवाई में नहीं बदलता. उन्होंने मुझसे अभी तक माफी नहीं मांगी है और अभी भी मुझे झूठा कह रहे हैं. ताकि अब आप उनके साथ काम करें तो उन्हें जीतने का एहसास हो."

बता दें कि एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने कहा था,"तनुश्री दत्ता को शेम और जज करने से पहले इसे पढ़ें. काम करने की जगह पर हैरेसमेंट और डराना-धमकाना ना हो, ये किसी भी महिला का मौलिक अधिकार है. इस पर आवाज उठाकर तनुश्री ने बाकि महिलाओं के लिए एक गोल सेट किया है."

 

इसके अलावा गाने के कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने इस एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की नाना पाटेकर एक्ट्रेसेसस को पीटते थे पर रिएक्शन दिया है और कहा,"उन्होंने इस पर नाना को सही बोला है और उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है." इसके बाद एक्ट्रेस ने गणेश को दोगुला और झूठा कहा है.

ये भी पढ़ें- नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों को बताया झूठा, लीगल नोटिस भेजने की दी चेतावनी

इन आरोपों से इंकार करते हुए नाना पाटेकर का भी रिएक्शन सामने आ गया है और उन्होंने कहा है,"उनका सेक्सुअल हैरेसमेंट से क्या मतलब है? वहां पर 50 से 100 लोग सेट पर मेरे साथ थे. मैं देखता हूं कि कानूनी रुप से मैं क्या कर सकता हूं."

बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपनी 10 साल पहले आई फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान एक्टर नाना पाटेकर पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. इसके बाद साल 2009 में इस विवाद के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई थीं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को उठाते हुए इंडस्ट्री से कोई मदद ना मिलने की बात कही है. इसके साथ ही एक के बाद एक खुलासे एक्ट्रेस कर रही हैं लेकिन अब इस मामले में एक्टर नाना पाटेकर का एक ट्वीट सामने आया है.

First published: 29 September 2018, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी