Home » बॉलीवुड » Tanushree Dutta over Nana Patekar case shakti kapoor gave shocking statement to media about sexaul harassment case
 

तनुश्री-नाना व‍िवाद पर अब शक्ति कपूर ने दिया चौंकाने वाला बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2018, 12:05 IST

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और एक्टर नाना पाटेकर के बीच चल रहे विवाद में आए दिन नए मोड़ आ रहे हैं और मामला बढ़ता नजर आ रहा है. बॉलीवुड के कई सितारें भी इस मामले में कोई नाना के पक्ष में हैं तो कोई तनुश्री के पक्ष में बोल रहा है. ऐसे में बॉलीवुड के सितारें भी दो हिस्सों में बंटते नजर आ रहा हैं. अब इस मामले में एक्टर शक्ति कपूर का नाम भी जुड़ गया है.

इस केस में एक्टर शक्ति कपूर ने एक चौंका देने वाला बयान दिया है और कहा,"मैं कल ही विदेश से लौटा हूं और मैं वहां गणपति बप्पा की पूजा के लिए गया हुआ था. मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है." फिर भी जब शक्ति कपूर से केस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,"ये तो 10 साल पुराना केस है और उस वक्त मैं बच्चा था."

 

बॉलीवुड में इन दिनों ये मामला बेहद गरम है और काफी संजीदा भी है. ऐसे मामले में एक्टर शक्ति कपूर का ऐसा बयान देना वाकई चौंका देने वाला है. वो शायद इस विषय को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. तनुश्री के सपोर्ट में अब तक एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, परिणिति चोपड़ा, स्वरा भास्कर और एक्टर फरहान अख्तर जैसे सितारें सामने आ चुके हैं.

 

ऐसे मामले में इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन, सुपरस्टार आमिर खान और सलमान खान सभी इस मामले से बच रहे हैं लेकिन बाकि सभी कलाकार एक्ट्रेस तनुश्री के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. इस गंभीर मामले में एक्टर शक्ति कपूर का ऐसा बयान बेहद बचकाना है और सभी को हैरान करने वाला है.

इस मामले में अब तनुश्री दत्ता का कहना है कि अब हैशटैग होना चाहिए,"मैं नाना पाटेकर के साथ काम नहीं करूंगा." बता दें कि, तनुश्री दत्ता ने मीडिया के सामने आकर साल 2008 में आई फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना पाटेकर द्वारा उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाया. इसके बाद साल 2009 में इस विवाद के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई थीं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को उठाते हुए इंडस्ट्री से कोई मदद ना मिलने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- 

First published: 3 October 2018, 12:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी